खुशखबरी: बाराबंकी के यात्रियों की मुश्किलें हुई आसान, हर आधे घंटे पर मिलेंगी बसें

pariwahan-nigam
खुशखबरी: बाराबंकी के यात्रियों की मुश्किलें हुई आसान, हर आधे घंटे पर मिलेंगी बसें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चारबाग से बाराबंकी को जाने वाली सिटी बसों का संचालन बंद होने से परेशान यात्रियों की सहूलियत के लिए परिवहन निगम ने सोमवार से हर आधे घंटे पर बस सेवा शुरू करने का एलान किया है। परिवहन निगम ने पहले चरण में चारबाग-बाराबंकी के बीच 10 और चारबाग-देवा के बीच चार बसों का संचालन किया है।

Good News For Barabanki Passengers :

यात्रियों को चारबाग से बाराबंकी तक 29 किमी दूरी के लिए 32 रुपये किराया चुकाना होगा। सोमवार से इन बसों का संचालन होने से खासतौर लखनऊ व बाराबंकी के बीच दैनिक सफर करने वालों को बड़ी राहत मिलेगी। वहीं कैसरबाग बस अड्डे से बाराबंकी को जाने वाली 15 बसें चलाई जाएंगी जो कि वाया पॉलीटेक्निक चौराहा होते हुए बाराबंकी डिपो जाएंगी।

बता दें की ये बसे रोजाना सुबह से शाम तक 40 फेरे लगाएंगी। क्षेत्रीय प्रबंधक पीके बोस के मुताबिक इस सिलसिले में बाराबंकी डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक को पत्र भेजकर यात्रियों को बस सेवाएं मुहैया कराने के आदेश दिए गए हैं।

रूट प्लान-

चारबाग- बाराबंकी- 10बसें
चारबाग – माती देवा- 4बसें
कैसरबाग- जेहटा माल- 2बसें
कैसरबाग- दुबग्गा, माल- 2बसें
कैसरबाग से माल, बरगदिया- 2बसें
कैसरबाग- बाराबंकी- 15बसें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चारबाग से बाराबंकी को जाने वाली सिटी बसों का संचालन बंद होने से परेशान यात्रियों की सहूलियत के लिए परिवहन निगम ने सोमवार से हर आधे घंटे पर बस सेवा शुरू करने का एलान किया है। परिवहन निगम ने पहले चरण में चारबाग-बाराबंकी के बीच 10 और चारबाग-देवा के बीच चार बसों का संचालन किया है। यात्रियों को चारबाग से बाराबंकी तक 29 किमी दूरी के लिए 32 रुपये किराया चुकाना होगा। सोमवार से इन बसों का संचालन होने से खासतौर लखनऊ व बाराबंकी के बीच दैनिक सफर करने वालों को बड़ी राहत मिलेगी। वहीं कैसरबाग बस अड्डे से बाराबंकी को जाने वाली 15 बसें चलाई जाएंगी जो कि वाया पॉलीटेक्निक चौराहा होते हुए बाराबंकी डिपो जाएंगी। बता दें की ये बसे रोजाना सुबह से शाम तक 40 फेरे लगाएंगी। क्षेत्रीय प्रबंधक पीके बोस के मुताबिक इस सिलसिले में बाराबंकी डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक को पत्र भेजकर यात्रियों को बस सेवाएं मुहैया कराने के आदेश दिए गए हैं। रूट प्लान- चारबाग- बाराबंकी- 10बसें चारबाग - माती देवा- 4बसें कैसरबाग- जेहटा माल- 2बसें कैसरबाग- दुबग्गा, माल- 2बसें कैसरबाग से माल, बरगदिया- 2बसें कैसरबाग- बाराबंकी- 15बसें