1. हिन्दी समाचार
  2. BSNL यूजर्स के लिए अच्छी खबर, इन प्लान्स में बदलाव के बाद मिल रहा अधिक डाटा

BSNL यूजर्स के लिए अच्छी खबर, इन प्लान्स में बदलाव के बाद मिल रहा अधिक डाटा

Good News For Bsnl Users More Data Is Available After Changes In These Plans

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड ‘BSNL’ भी अब प्राईवेट कंपनियों को टक्कर देगा। जी हां BSNL भी अब एक ऐसा प्लान लेकर आया है जिसमें रोजाना ग्राहकों को 3GB डाटा मिलेगा। BSNL ने अपने 186 और 187 रुपये के STV  वाउचर व प्लान अपडेट किए हैं। पहले इन दोनो प्लानो में ग्राहकों को रोजाना 2GB डाटा मिलता था लेकिन अब ग्राहकों को 3GB डाटा दिया जायेगा। बीएसएनएल लगातार सुधार कर रहा है।

पढ़ें :- नेपाल में राजशाही लागू करने की उठी मांग, सड़क पर उतरे प्रदर्शनकारी

186, 187 में मिलेगा 3GB डाटा

आपको बता दें कि BSNL के 187 रुपये वाले प्लान में पहले रोज 2 जीबी डाटा मिलता था, लेकिन अब इस प्लान में रोज 3 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना बातचीत करने के लिए 250 मिनट दिये जायेंगे साथ ही रोजाना 100 फ्री एसएम भी दिये जायेंगे। प्लान की वैधता 28 दिन की है, 3GB डाटा खत्म होने के बाद डेटा की स्पीड 40 Kbps हो जाएगी। इसी तरह कम्पनी ने 186 वाला प्लान भी स्टार्ट कर दिया है, उसमे भी यही सुविधाएं दी जायेंगी।

153 रुपये वाले प्लान में भी फायदे
बीएसएनएल के 153 रुपये वाले प्लान में पहले ग्राहकों को 103 रुपये की टॉक वैल्यू व 100 रूपये का टॉप-अप दिया जाता था। अब इस प्लान में ग्राहकों को 1.5GB डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है।

पढ़ें :- महराजगंज:ट्रक चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...