Maruti Suzuki के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, आउटलेट्स पर होगा कारों का फ्री चेकअप

Maruti Suzuki
Maruti Suzuki के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, आउटलेट्स पर होगा कारों का फ्री चेकअप

नई दिल्ली। भारत की दिग्गज कार निर्माता Maruti Suzuki (मारुति सुजुकी) के ग्राहकों के लिए एक एहम सूचना जो उनके बड़े काम आ सकती है। कंपनी ने Maruti Suzuki Summer Camp की शुरुआत की है। इस समर कैंप में आप अपनी कार का फ्री चेकअप करा सकते हैं।

Good News For Maruti Suzuki Customers Free Checkup Of Cars Available At Outlets :

दरअसल इस बढ़ते तापमान को देखते हुए कंपनी ने कार की देखभाल को लेकर समर कैंप चलाया है। गौरतलब है कि Maruti Suzuki Summer Camp केवल 30 अप्रैल तक ही चलेगा। यह कैंप Maruti Suzuki के देशभर में सभी आउटलेट्स के लिए हैं। ग्राहक इन आउटलेट्स में जाकर अपनी कार का फ्री चेकअप करा सकते हैं।

बता दें, मारुति सुजुकी के देश भर में 2,000 से भी ज्यादा सर्विस सेंटर हैं। ऐसे में यह कैंप मारुति के सभी सर्विस सेंटर पर चलाए जा रहे हैं। Maruti Suzuki के समय कैंप में कारों की मुफ्ट में जांच की जाएगी। इनमें एयर कंडीशनर (AC), टायर्स, बैटरी, ऑयल और कूलेंट के साथ इलेक्ट्रिकल सिस्टम की फ्री में जांच होगी। कंपनी के टेक्नीशियन इस कैंप में कार की जांच करेंगे।

यही नहीं मारुति सुजुकी के इस कैंप में खासतौर पर एयर कंडीशनर की स्पेशल जांच होगी। दरअसल गर्मियों में एयर कंडीशनर की जरूरत बढ़ जाती है। ऐसे में इस कैंप में इन इलेक्ट्रिकल सिस्टम की स्पेशल जांच होगी। Maruti Suzuki की तरफ से दावा किया जाता है कि उसके सर्विस सेंटर्स पर हर रोज करीब 50,000 वाहनों की सर्विसिंग करती है। पिछले साल मारुति के Summer Fit Vehicle Health Check Up कैंप का करीब 2.2 लाख ग्राहकों ने फायदा उठाया था।

नई दिल्ली। भारत की दिग्गज कार निर्माता Maruti Suzuki (मारुति सुजुकी) के ग्राहकों के लिए एक एहम सूचना जो उनके बड़े काम आ सकती है। कंपनी ने Maruti Suzuki Summer Camp की शुरुआत की है। इस समर कैंप में आप अपनी कार का फ्री चेकअप करा सकते हैं। दरअसल इस बढ़ते तापमान को देखते हुए कंपनी ने कार की देखभाल को लेकर समर कैंप चलाया है। गौरतलब है कि Maruti Suzuki Summer Camp केवल 30 अप्रैल तक ही चलेगा। यह कैंप Maruti Suzuki के देशभर में सभी आउटलेट्स के लिए हैं। ग्राहक इन आउटलेट्स में जाकर अपनी कार का फ्री चेकअप करा सकते हैं। बता दें, मारुति सुजुकी के देश भर में 2,000 से भी ज्यादा सर्विस सेंटर हैं। ऐसे में यह कैंप मारुति के सभी सर्विस सेंटर पर चलाए जा रहे हैं। Maruti Suzuki के समय कैंप में कारों की मुफ्ट में जांच की जाएगी। इनमें एयर कंडीशनर (AC), टायर्स, बैटरी, ऑयल और कूलेंट के साथ इलेक्ट्रिकल सिस्टम की फ्री में जांच होगी। कंपनी के टेक्नीशियन इस कैंप में कार की जांच करेंगे। यही नहीं मारुति सुजुकी के इस कैंप में खासतौर पर एयर कंडीशनर की स्पेशल जांच होगी। दरअसल गर्मियों में एयर कंडीशनर की जरूरत बढ़ जाती है। ऐसे में इस कैंप में इन इलेक्ट्रिकल सिस्टम की स्पेशल जांच होगी। Maruti Suzuki की तरफ से दावा किया जाता है कि उसके सर्विस सेंटर्स पर हर रोज करीब 50,000 वाहनों की सर्विसिंग करती है। पिछले साल मारुति के Summer Fit Vehicle Health Check Up कैंप का करीब 2.2 लाख ग्राहकों ने फायदा उठाया था।