1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. श्रीलंका से आयी है खुशखबरी भारतीय टीम मैनेजमेंट भी हुआ खुश, जानें क्या है पूरा मामला

श्रीलंका से आयी है खुशखबरी भारतीय टीम मैनेजमेंट भी हुआ खुश, जानें क्या है पूरा मामला

भारतीय टीम इस समय भले ही इंग्लैंड में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज और श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए तैयारी कर रही हो, लेकिन सभी की निगाहें इस साल यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप पर हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टीम इस समय भले ही इंग्लैंड में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज और श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए तैयारी कर रही हो, लेकिन सभी की निगाहें इस साल यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप पर हैं। इंग्लैंड दौरे पर गई टेस्ट टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टी20 विश्व कप में खेलने वाले हैं, लेकिन श्रीलंका दौरे पर गई दूसरे दर्जे की टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनको मौका मिल सकता है, लेकिन उन्हें अपनी काबिलियत साबित करनी होगी।

पढ़ें :- T-20 WC: हर्षा भोगले ने चुनी भारत की टी-20 वर्ल्ड कप की टीम, दिग्गज खिलाड़ी का नाम शामिल नहीं

इस दौरान भारतीय टीम मैनेजमेंट के लिए एक खुशखबरी आई है। टी20 विश्व कप को देखते हुए हार्दिक पांड्या भारतीय टीम की अहम कड़ी हैं, क्योंकि वे एकमात्र तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर हैं, जिन पर भरोसा किया जा सकता है। विजय शंकर और शिवम दुबे भी तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर हैं, लेकिन वे छाप छोड़ने में सफल नहीं हुए हैं। वहीं, हार्दिक पांड्या भी लंबे समय से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे, लेकिन अब उन्हें गेंदबाजी करते देखा गया है और इस तरह टीम मैनेजमेंट की सबसे बड़ी मुश्किल टी20 विश्व कप से पहले हल होने वाली है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...