1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Good News: Vikram Singh Chauhan के घर गूंजी किलकारी, बेटी की तस्वीर शेयर कर कर बोले- मेरा एक टुकड़ा…

Good News: Vikram Singh Chauhan के घर गूंजी किलकारी, बेटी की तस्वीर शेयर कर कर बोले- मेरा एक टुकड़ा…

टीवी सीरियल 'जाना ना दिल से दूर' के 'अर्थव' यानी एक्टर विक्रम सिंह चौहान (Vikram Singh Chauhan) के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। विक्रम सिंह चौहान की पत्नी स्नेहा शुक्ला ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Good News: टीवी सीरियल ‘जाना ना दिल से दूर’ के ‘अर्थव’ यानी एक्टर विक्रम सिंह चौहान (Vikram Singh Chauhan) के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। विक्रम सिंह चौहान की पत्नी स्नेहा शुक्ला ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया।

पढ़ें :- Sapna Chaudhary पर टूटी गाज, पलवल महिला थाने में मुकदमा दर्ज

वैसे तो विक्रम सिंह चौहान (Vikram Singh Chauhan)  के घर 2 मई को नन्हीं परी की किलराकी गूंजी है लेकिन इस खुशखबरी को एक्टर ने मदर्स डे के खास मौके पर शेयर किया। गुडन्यूज को शेयर करते हुए विक्रम ने अपनी लाडो की पहली तस्वीर दिखाते हुए फैंस को उनका नाम भी बताया है।

आपको बता दें, विक्रम और स्नेहा ने अपनी बेटी का नाम सिया रखा है। शेयर की तस्वीर की बात करें तो इसमें विक्रम अपनी लाडली को सीने से लगाए है। उनकी नन्हीं परी पापा की गोद में सकून से सो रही हैं। विक्रम अपनी लाडली का माथा चूम रहे है। इस प्यारी सी तस्वीर के साथ विक्रम ने लिखा- ‘मेरा एक टुकड़ा। ‘सिया’ 02.05.2022।’

फैंस विक्रम और स्नेहा की बेटी सिया की इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। काम की बात करें तो विक्रम ‘ये जादू है जिन्न का’, ‘एक दीवाना था’ और फिल्म ‘मर्दानी 2’, ‘केसरी’ और ‘उड़ता पंजाब’ में अपनी एक्टिंग दिखा चुके हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो लंबे समय की डेटिंग के बाद विक्रम ने 27 अप्रैल 2021 को लेडी लव स्नेहा शुक्ला संग सात फेरे लिए थे। बीते दिनों ही कपल ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। वहीं अब शादी के 1 साल बाद ही कपल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है। फिलहाल हम भी विक्रम और स्नेहा को पेरेंट्स बनने पर ढेर सारी बधाई देते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...