Google Boy के नाम से मशहूर कौटिल्य पंडित अस्पताल में है भर्ती

Google Boy Kautilya Admit In The Hospital

करनाल। गूगल ब्वॉय(Google Boy) के नाम से मशहूर हुआ कौटिल्य पंडित को कौन नहीं जानता। जी हां, हरियाणा के करनाल जिले के कोहड़ गांव का 9 साल साल का वह बालक जिसने अपनी हुनर से पूरी दुनिया को हैरान कर दिया था। कौटिल्य के दिमाग की सराहना दुनिया भर के लोग करते हैं। अपनी तेज मेमोरी के कारण ही उन्हें लोग ‘गूगल ब्वॉय’ कह कर बुलाते हैं।



दरअसल इस 9 साल के बच्चे में गजब का हुनर है। कौटिल्य जिसे मात्र एक बार देख या पढ़ लेता है वो उसे याद हो जाता है। अपने इसी हुनर की वजह से ‘गूगल ब्वॉय’ लाखों दिलों की धड़कन है। लेकिन कौटिल्य पंडित के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है। वे कई दिनों से दिल्ली के खेत्रपाल अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है।



कौटिल्य के पिता सतीश शर्मा ने बताया कि उनके बेटे की लंबे समय से चेस्ट में कुछ दिक्कत चल रही थी, जिसका इलाज कई निजी अस्पतालों में करवाया गया। प्रॉब्लम कम होने की बजाए बढ़ती दिखी तो कौटिल्य को 26 फरवरी को दिल्ली के खेत्रपाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि कौटिल्य पंडित की चेस्ट में इन्फेक्शन है। जैसे ही कौटिल्य के चाहने वालों को उसके अस्वस्थ होने की सूचना मिली तो उसका हालचाल जानने के लिए वे अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने बताया कि अब इस ‘गूगल ब्वॉय’ की हालत में सुधार हो रहा है और जल्द ही वह स्वस्थ हो जाएंगे।

करनाल। गूगल ब्वॉय(Google Boy) के नाम से मशहूर हुआ कौटिल्य पंडित को कौन नहीं जानता। जी हां, हरियाणा के करनाल जिले के कोहड़ गांव का 9 साल साल का वह बालक जिसने अपनी हुनर से पूरी दुनिया को हैरान कर दिया था। कौटिल्य के दिमाग की सराहना दुनिया भर के लोग करते हैं। अपनी तेज मेमोरी के कारण ही उन्हें लोग 'गूगल ब्वॉय' कह कर बुलाते हैं। दरअसल इस 9 साल के बच्चे में गजब का हुनर है। कौटिल्य जिसे…