Google ने भारत में फिल्म समीक्षा फीचर लांच किया

नई दिल्ली। गूगल ने एक नया फीचर लॉन्च किया है जो उपयोगकर्ताओं को गूगल खोज परिणामों के अंतर्गत मूवी और टेलीविजन समीक्षा में योगदान करने की अनुमति देता है। टेक क्रंच ने शनिवार को खबर दी है, गूगल ने पुष्टि की है कि नया फीचर भारत में केवल वेब, मोबाइल और अंग्रेजी में एप पर ही उपलब्ध है।

Google Launched Movie Review Features In India Such As Usage :

गूगल ने कहा कि उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट की गई समीक्षा स्वचालित रूप से फिल्टर्ड हो जाती है और यदि कुछ अनुचित प्रबंधन कंपनी के सिस्टम के माध्यम से बच जाता है तो उसे उपयोगकर्ता चिह्न्ति भी कर सकते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एक उपयोगकर्ता समीक्षा सबमिट करता है, तो वह गूगल डॉट इन पर खोज परिणामों के शीर्ष पर विभिन्न टीवी शो और फिल्मों के लिए ज्ञान अनुसूची (नालेज पैनल) में दिखाई देगा।

यह नई सुविधा ‘रेस्तरां की समीक्षा’ के समान है जिसमें उपयोगकर्ता अपना योगदान देते हैं, जो गूगल के ज्ञान पैनल में विभिन्न स्टोर, स्थान, व्यस्त समय और आलोचकों की समीक्षा जैसी जानकारी दिखाता है।

इस हफ्ते की शुरुआत में, गूगल ने अमेरिका में उपयोगकर्ताओं के लिए एक सुविधा शुरू की थी जिससे वे यह पता लगा सकें कि क्या स्थानीय पुस्तकालय से उधार लेने के लिए ई-पुस्तक उपलब्ध है या नहीं।

एक किताब की खोज करते समय, ‘गेट बुक’ टैब में ‘बॉरो ई-बुक’ खंड दिखाया जाता है, जो कि वेब लाइब्रेरी को खोलने के लिए और उधार लेने के लिए सार्वजनिक पुस्तकालय की सूची को प्र्दशित करता है।

नई दिल्ली। गूगल ने एक नया फीचर लॉन्च किया है जो उपयोगकर्ताओं को गूगल खोज परिणामों के अंतर्गत मूवी और टेलीविजन समीक्षा में योगदान करने की अनुमति देता है। टेक क्रंच ने शनिवार को खबर दी है, गूगल ने पुष्टि की है कि नया फीचर भारत में केवल वेब, मोबाइल और अंग्रेजी में एप पर ही उपलब्ध है।गूगल ने कहा कि उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट की गई समीक्षा स्वचालित रूप से फिल्टर्ड हो जाती है और यदि कुछ अनुचित प्रबंधन कंपनी के सिस्टम के माध्यम से बच जाता है तो उसे उपयोगकर्ता चिह्न्ति भी कर सकते हैं।रिपोर्ट में कहा गया है कि एक उपयोगकर्ता समीक्षा सबमिट करता है, तो वह गूगल डॉट इन पर खोज परिणामों के शीर्ष पर विभिन्न टीवी शो और फिल्मों के लिए ज्ञान अनुसूची (नालेज पैनल) में दिखाई देगा।यह नई सुविधा 'रेस्तरां की समीक्षा' के समान है जिसमें उपयोगकर्ता अपना योगदान देते हैं, जो गूगल के ज्ञान पैनल में विभिन्न स्टोर, स्थान, व्यस्त समय और आलोचकों की समीक्षा जैसी जानकारी दिखाता है।इस हफ्ते की शुरुआत में, गूगल ने अमेरिका में उपयोगकर्ताओं के लिए एक सुविधा शुरू की थी जिससे वे यह पता लगा सकें कि क्या स्थानीय पुस्तकालय से उधार लेने के लिए ई-पुस्तक उपलब्ध है या नहीं।एक किताब की खोज करते समय, 'गेट बुक' टैब में 'बॉरो ई-बुक' खंड दिखाया जाता है, जो कि वेब लाइब्रेरी को खोलने के लिए और उधार लेने के लिए सार्वजनिक पुस्तकालय की सूची को प्र्दशित करता है।