Google pixel-2 की लांच डेट फाइनल, इन खूबियों से लैस है फोन

google-phone1

नई दिल्ली। गूगल(Google) अपने पिक्सल फोन्स(Google pixel-2) को आधिकारिक रूप से 4 अक्टूबर को लांच करेगा। गूगल द्वारा लांच की गई एक नई वेबसाइट और वीडियो में कहा गया है कि 4 अक्टूबर को हमारे साथ बने रहें।
गूगल की साइट पर एक टीज़र जारी किया गया, इस टीज़र में कंपनी ने पूछा, “Thinking about changing phones? Stay tuned for more on October 4.” (फोन बदलने की सोच रहे हैं? 4 अक्टूबर को ज़्यादा जानकारी के लिए जुड़े रहें। कंपनी द्वारा इस दिन Google Pixel 2 और Pixel 2 XL स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Google Pixel 2 Pixel 2 Xl To Be Launched On October 4 :

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि एंड्रायड पुलिस और एक्सडीए डेवलपर्स ने कहा कि चिपेसट निर्माता क्वॉलकॉम इस साल मिड-साइकल 836 चिप पर काम नहीं कर रही है। दूसरी पीढ़ी के पिक्सल स्मार्टफोन्स में ही वही स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट होने की संभावना है, जो अन्य हाई-एंड एंड्रायड स्मार्टफोन्स में है।

अफवाह है कि पिक्सल 2 में 4 जीबी रैम और ‘स्कवीजेबल प्रेसर सेंसिटिव’ किनारे होंगे, जैसा एचटीसी के फ्लैगशिप यू11 स्मार्टफोन में है। उम्मीद है कि पिक्सल 2 जल और धूल प्रतिरोधी होगी।

यह फोन ऑलवेज ऑन डिस्प्ले तकनीक के साथ आ सकती है। सैमसंग की गैलेक्सी एस8, एस8 प्लस और हाल में लांच गैलेक्सी नोट 8 में यह तकनीक है।

नई दिल्ली। गूगल(Google) अपने पिक्सल फोन्स(Google pixel-2) को आधिकारिक रूप से 4 अक्टूबर को लांच करेगा। गूगल द्वारा लांच की गई एक नई वेबसाइट और वीडियो में कहा गया है कि 4 अक्टूबर को हमारे साथ बने रहें। गूगल की साइट पर एक टीज़र जारी किया गया, इस टीज़र में कंपनी ने पूछा, "Thinking about changing phones? Stay tuned for more on October 4." (फोन बदलने की सोच रहे हैं? 4 अक्टूबर को ज़्यादा जानकारी के लिए जुड़े रहें। कंपनी द्वारा इस दिन Google Pixel 2 और Pixel 2 XL स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।https://www.youtube.com/watch?v=etmUU1bs41sएक रिपोर्ट में बताया गया है कि एंड्रायड पुलिस और एक्सडीए डेवलपर्स ने कहा कि चिपेसट निर्माता क्वॉलकॉम इस साल मिड-साइकल 836 चिप पर काम नहीं कर रही है। दूसरी पीढ़ी के पिक्सल स्मार्टफोन्स में ही वही स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट होने की संभावना है, जो अन्य हाई-एंड एंड्रायड स्मार्टफोन्स में है।अफवाह है कि पिक्सल 2 में 4 जीबी रैम और 'स्कवीजेबल प्रेसर सेंसिटिव' किनारे होंगे, जैसा एचटीसी के फ्लैगशिप यू11 स्मार्टफोन में है। उम्मीद है कि पिक्सल 2 जल और धूल प्रतिरोधी होगी।यह फोन ऑलवेज ऑन डिस्प्ले तकनीक के साथ आ सकती है। सैमसंग की गैलेक्सी एस8, एस8 प्लस और हाल में लांच गैलेक्सी नोट 8 में यह तकनीक है।