Google 4 अक्टूबर को लांच करेगा Pixel 2, Pixel 2 XL

Pixel 2xl
Google 4 अक्टूबर को लांच करेगा Pixel 2, Pixel 2 XL

नई दिल्ली। सर्च इंजन कंपनी गूगल अपने स्मार्ट फोन Google Pixel 2, Google Pixel 2 XL को 4 अक्टबूर को लांच करने जा रही है। गूगल इन स्मार्टफोन्स को अमेरिका में होने वाले एक इवेंट में दुनिया के सामने पेश करेगी। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि भारत समेंत दुनिया के तमाम देशों में इस फोन की बिक्री 10 अक्टूबर के आस पास शुरू हो जाएगी। गूगल भारत में दीपावली के त्यौहार पर होने वाली खरीददारी को लेकर अपने इन दोनों फोन्स को शुरूआती तौर पर भारतीय बाजार में उतार सकता है।

Google Pixel 2 Pixel 2 Xl Will Be Launched On 4th October :

मिली जानकारी के मुताबिक गूगल के Pixel 2 का उत्पादन एचटीसी कर रही है जबकि Pixel 2 XL का उत्पादन एलजी कंपनी कर रही है। इन दोनों ही फोन्स की कीमत 60,000 से 45,000 के बीच रहने की उम्मीद की जा रही है। जैसा की नाम से स्पष्ट है कि Pixel 2 गूगल की इस वार्षिक लांच का छोटा मॉडल होगा जबकि Pixel 2 XL बड़ी स्क्रीन के साथ पेश किया जाएगा। Pixel 2 XL की स्क्रीन iPhone X की तर्ज पर ही एज टू एज होगी।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि गूगल अपने इन नए स्मार्टफोन्स में क्या नए फीचर देने जा रहा है, लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि ये दोनों स्मार्टफोन्स एंड्रायड के नए आॅप​रेटिंग साफ्टवेयर ओरियो पर काम करेंगे।

आपको बता दें कि गूगल भी एप्पल की तरह ही अपना वार्षिक आयोजन करता है, जिसमें वह अपने स्मार्टफोन और लैपटॉप को लांच करता है। फिलहाल गूगल की यह योजना उतनी कारगर साबित नहीं हुई है, जिसके दम पर वह गैजेट्स मार्केट में एप्पल को टक्कर दे पाए।

नई दिल्ली। सर्च इंजन कंपनी गूगल अपने स्मार्ट फोन Google Pixel 2, Google Pixel 2 XL को 4 अक्टबूर को लांच करने जा रही है। गूगल इन स्मार्टफोन्स को अमेरिका में होने वाले एक इवेंट में दुनिया के सामने पेश करेगी। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि भारत समेंत दुनिया के तमाम देशों में इस फोन की बिक्री 10 अक्टूबर के आस पास शुरू हो जाएगी। गूगल भारत में दीपावली के त्यौहार पर होने वाली खरीददारी को लेकर अपने इन दोनों फोन्स को शुरूआती तौर पर भारतीय बाजार में उतार सकता है।मिली जानकारी के मुताबिक गूगल के Pixel 2 का उत्पादन एचटीसी कर रही है जबकि Pixel 2 XL का उत्पादन एलजी कंपनी कर रही है। इन दोनों ही फोन्स की कीमत 60,000 से 45,000 के बीच रहने की उम्मीद की जा रही है। जैसा की नाम से स्पष्ट है कि Pixel 2 गूगल की इस वार्षिक लांच का छोटा मॉडल होगा जबकि Pixel 2 XL बड़ी स्क्रीन के साथ पेश किया जाएगा। Pixel 2 XL की स्क्रीन iPhone X की तर्ज पर ही एज टू एज होगी।फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि गूगल अपने इन नए स्मार्टफोन्स में क्या नए फीचर देने जा रहा है, लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि ये दोनों स्मार्टफोन्स एंड्रायड के नए आॅप​रेटिंग साफ्टवेयर ओरियो पर काम करेंगे।आपको बता दें कि गूगल भी एप्पल की तरह ही अपना वार्षिक आयोजन करता है, जिसमें वह अपने स्मार्टफोन और लैपटॉप को लांच करता है। फिलहाल गूगल की यह योजना उतनी कारगर साबित नहीं हुई है, जिसके दम पर वह गैजेट्स मार्केट में एप्पल को टक्कर दे पाए।