Google ने पिनराई विजयन को बताया ‘Bad Chief Minister’, समर्थक भड़के

Google ने पिनराई विजयन को बताया 'Bad Chief Minister', समर्थक भड़के
Google ने पिनराई विजयन को बताया 'Bad Chief Minister', समर्थक भड़के

नई दिल्ली। गूगल में यदि आप ‘बैड चीफ मिनिस्टर’ (Bad cheif minister) सर्च करते हैं तो आने वाला परिणाम जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। इस सवाल के जवाब में गूगल केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का विकीपीडिया पेज प्रस्तुत करता है। इस सर्च परिणाम का विजयन के समर्थकों ने विरोध किया है। समर्थकों का कहना है कि विजयन को बदनाम करने के लिए आरएसएस के लोग उनके खिलाफ अभियान चला रहे हैं।

Google Search Answer For Bad Chief Minister Is Pinarayi Vijayan Wikipedia Profile :

विजयन के समर्थकों का आरोप है कि संघ के लोग सबरीमाला में महिलाओं की एंट्री को लेकर मचे विवाद के चलते पिनाराई विजयन को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले में रजस्वला उम्र की महिलाओं को केरल के सबरीमाला मंदिर में जाने की इजाजत दी गई थी।

पिनाराई विजयन के समर्थकों ने शुरू किया कैंपेन

पिनाराई विजयन के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर एक कैंपेन शुरू किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि इस सर्च रिजल्ट को रिपोर्ट करें। कैंपेन में ‘कॉमरेड्स’ से अपील की जा रही है कि इस सर्च रिजल्ट पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लाया जाए। विजयन समर्थक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बता रहे हैं कि इस सर्च रिजल्ट को रिपोर्ट कैसे किया जाए।

बता दें कि गूगल के सर्च इंजन में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब इस तरह के आपत्तिजनक रिजल्ट दिखाए जा रहे हों। इससे पहले गूगल ने ’10 criminals in the world’ के सर्च रिजल्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम दिखाया था।

नई दिल्ली। गूगल में यदि आप ‘बैड चीफ मिनिस्टर’ (Bad cheif minister) सर्च करते हैं तो आने वाला परिणाम जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। इस सवाल के जवाब में गूगल केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का विकीपीडिया पेज प्रस्तुत करता है। इस सर्च परिणाम का विजयन के समर्थकों ने विरोध किया है। समर्थकों का कहना है कि विजयन को बदनाम करने के लिए आरएसएस के लोग उनके खिलाफ अभियान चला रहे हैं। विजयन के समर्थकों का आरोप है कि संघ के लोग सबरीमाला में महिलाओं की एंट्री को लेकर मचे विवाद के चलते पिनाराई विजयन को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले में रजस्वला उम्र की महिलाओं को केरल के सबरीमाला मंदिर में जाने की इजाजत दी गई थी।

पिनाराई विजयन के समर्थकों ने शुरू किया कैंपेन

पिनाराई विजयन के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर एक कैंपेन शुरू किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि इस सर्च रिजल्ट को रिपोर्ट करें। कैंपेन में 'कॉमरेड्स' से अपील की जा रही है कि इस सर्च रिजल्ट पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लाया जाए। विजयन समर्थक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बता रहे हैं कि इस सर्च रिजल्ट को रिपोर्ट कैसे किया जाए। बता दें कि गूगल के सर्च इंजन में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब इस तरह के आपत्तिजनक रिजल्ट दिखाए जा रहे हों। इससे पहले गूगल ने '10 criminals in the world' के सर्च रिजल्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम दिखाया था।