1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना रनौत ने फिर निकाला महाराष्ट्र सरकार पर गुस्सा, कहा- गुंडों ने बार और रेस्टोरेंट्स खोला, मंदिरों रखा बंद

कंगना रनौत ने फिर निकाला महाराष्ट्र सरकार पर गुस्सा, कहा- गुंडों ने बार और रेस्टोरेंट्स खोला, मंदिरों रखा बंद

Goons Open Bars And Restaurants Keep Temples Closed Kangana Ranaut

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कंगना रनौत और शिवसेना के बीच के विवाद से हर कोई अवगत है। कंगना रनौत अपने तीखे ट्वीट से लगातार सोशल मीडिया के जरिए महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर हमला बोलती हैं। इसे लेकर कंगना रनौत लगातार अपनी आवाज उठा रही हैं।

पढ़ें :- FIR पर भड़की कंगना रनौत, आमिर खान के सालों पुराने असहिष्णुता बयान पर साधा निशाना

एक बार फिर से उन्होंने महाराष्ट्र में मंदिर नहीं खोलने के फैसले को लेकर ट्वीट किया है जो कि खबरों में छाया हुआ है। कंगना रनौत ने सत्ता में शामिल शिवसेना पर तंज कसा है।

ये सारा मामला तब उठा है जब महाराष्ट्र गर्वनर द्वारा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना की गई। कंगना ने न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। जो कि काफी चौंकाने वाली है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इस संबंध में क्या है पूरा मामला।

कंगना रनौत

महाराष्ट्र के गर्वनर ने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है और उनसे कोरोना काल में पूजा-अर्चना के स्थलों को खोलने को लेकर सवाल किया है।इसमें ये भी लिखा है कि मैं सोचता हूं कि क्या आपको किसी तरह की दिव्य सूचना प्राप्त हो रही है कि आप पूजा के स्थलों की री ओपनिंग को लगातार टाल रहे हैं फिर आप खुद को सेक्युलर बन चुके हैं जिस शब्द से कभी आप खुद नफरत किया करते थे।

कंगना रनौत ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि ये जानकर अच्छा लगा कि गुंडा सरकार से माननीय गर्वनर साहब सवाल पूछ रहे हैं। गुंडों ने बार और रेस्टोरेंट्स को तो खोल कर रखा है। वह आगे कहती हैं कि ये सब रणनीति के हिसाब से मंदिरों को बंद रखा है। सोनिया सेना तो बाबर की सेना से घटिया बर्ताव कर रही है।

पढ़ें :- नवरात्रि पर अमिताभ-कंगना समेत इन स्टार्स ने फैंस को दी शुभकमनाएं, कहा -शक्ति ही सब कुछ हैं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...