Oppo Reno 2F की सेल कल से, जानें कीमत और ऑफर्स

Oppo Reno 2F
Oppo Reno 2F की सेल कल से, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो (Oppo) ने हाल ही में चीन में एक इवेंट के दौरान Oppo Reno2f पेश किया। Oppo Reno 2F की बिक्री भारत में कल से शुरू होगी। चीनी कंपनी ओप्पो ने यह जानकारी शुक्रवार को दी। इच्छुक ग्राहक इस फोन की प्री-बुकिंग 28 सितंबर से 3 अक्टूबर के बीच कर सकते हैं। याद रहे कि ओप्पो रेनो 2एफ को भारतीय मार्केट में ओप्पो रेनो 2 और ओप्पो रेनो 2ज़ेड के साथ उतारा गया था। उस वक्त बताया गया था कि फोन को नवंबर तक लाए जाने की उम्मीद है। अब कंपनी ने इसे पहले ही उपलब्ध करा दिया है।

Goppo Reno 2f Sale Starting Tomorrow Learn Price And Offers :

Oppo Reno 2F specifications

ओप्पो रेनो 2एफ में 6.53 इंच (1,080 x 2,340 पिक्सल) का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो की बात करें तो यह 91.6 प्रतिशत है। फोन के फ्रंट एवं बैक पैनल पर प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर से लैस है। फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो वूक 3.0 फ्लैश चार्ज तकनीक से लैस है। Oppo Reno 2 Series के अन्य स्मार्टफोन की तरह सिक्योरिटी के लिए ओप्पो रेनो 2एफ में भी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Oppo Reno 2 कैमरा

फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट के रियर में चार कैमर दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 13 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।साथ ही पावर के लिए फोन में 4,000 mAh की बैटरी है, जो VOOC Flash Charge 3.0 को सपोर्ट करती है।

नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो (Oppo) ने हाल ही में चीन में एक इवेंट के दौरान Oppo Reno2f पेश किया। Oppo Reno 2F की बिक्री भारत में कल से शुरू होगी। चीनी कंपनी ओप्पो ने यह जानकारी शुक्रवार को दी। इच्छुक ग्राहक इस फोन की प्री-बुकिंग 28 सितंबर से 3 अक्टूबर के बीच कर सकते हैं। याद रहे कि ओप्पो रेनो 2एफ को भारतीय मार्केट में ओप्पो रेनो 2 और ओप्पो रेनो 2ज़ेड के साथ उतारा गया था। उस वक्त बताया गया था कि फोन को नवंबर तक लाए जाने की उम्मीद है। अब कंपनी ने इसे पहले ही उपलब्ध करा दिया है। Oppo Reno 2F specifications ओप्पो रेनो 2एफ में 6.53 इंच (1,080 x 2,340 पिक्सल) का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो की बात करें तो यह 91.6 प्रतिशत है। फोन के फ्रंट एवं बैक पैनल पर प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर से लैस है। फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो वूक 3.0 फ्लैश चार्ज तकनीक से लैस है। Oppo Reno 2 Series के अन्य स्मार्टफोन की तरह सिक्योरिटी के लिए ओप्पो रेनो 2एफ में भी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Oppo Reno 2 कैमरा फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट के रियर में चार कैमर दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 13 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।साथ ही पावर के लिए फोन में 4,000 mAh की बैटरी है, जो VOOC Flash Charge 3.0 को सपोर्ट करती है।