1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gorakhnath Temple Attack: मुर्तजा से फोन पर बातचीत करने वाले भी एटीएस की रडार पर, जल्द कसेगा शिकंजा

Gorakhnath Temple Attack: मुर्तजा से फोन पर बातचीत करने वाले भी एटीएस की रडार पर, जल्द कसेगा शिकंजा

गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा में तैनात सिपाहियों पर हमला करने वाले मुर्तजा से पूछताछ में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। यूपी एटीएस (UP ATS) इस मामले में कड़ी से कड़ी जोड़कर जांच कर रही है। इस बीच यूपी एटीएस (UP ATS) की टीमों ने सात अलग अलग जगहों पर छापेमारी की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Gorakhnath Temple Attack: गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा में तैनात सिपाहियों पर हमला करने वाले मुर्तजा से पूछताछ में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। यूपी एटीएस (UP ATS) इस मामले में कड़ी से कड़ी जोड़कर जांच कर रही है। इस बीच यूपी एटीएस (UP ATS) की टीमों ने सात अलग अलग जगहों पर छापेमारी की है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

इसमें कानपुर, नोएडा, संभल, सहारनपुर, समेत 7 शहरों में छापेमारी हो रही है। सूत्रों की माने तो लखनऊ में भी एटीएस की टीम काकोरी क्षेत्र में गई थी, जहां संदिग्धों से पूछताछ की है। सूत्रों की माने तो हाल के दिनों में जिन लोगों ने मुर्तजा से फोन पर बातचीत की थी, एटीएस उसने भी पूदताछ करेगी। इसके साथ ही हाल में मुर्तजा से मुलाकात करने वाले लोग भी एटीएस की रडार पर हैं।

सूत्र ये भी बता रहे हैं कि हाल के दिनों में मुर्तजा के घर से एयरगन बरामद हुआ था। बताया जा रहा था कि वो एयरगन से ही निशाना लगाने की प्रैक्टिस कर रहा था। बता दें कि मुर्तजा इस समय पुलिस हिरासत में है। उसे सोमवार की रात 8 बजे से 11 अप्रैल की दोपहर 2 बजे तक पुलिस हिरासत में रखा जाएगा। इस दौरान पुलिस और सुरक्षा जांच एजेंसियां उससे अपने तरीके से पूछताछ कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...