यूपी फुटबाल टीम पर बदमाशों ने किया हमला, सात घायल

UPfootball-team

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की फुटबाल टीम पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें सात सदस्य घायल हो गए। पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, ये अज्ञात हमलावर मंगलवार को देवरिया जिले से ट्रेन में चढ़े थे। यह घटना देवरिया में भटपारानी रेलवे स्टेशन के पास ग्वालियर-बरूनी एक्सप्रेस में हुई।

Gorakhpur City Attack On Up Football Team :

फुटबाल खिलाड़ी अपने कोच के साथ बिहार के समस्तीपुर में राज्य स्तर के टूर्नामेंट से हिस्सा लेकर लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक, इस हमले में टीम के सात सदस्यों को चोटें आई हैं और इसमें टीम के कोच विनय गोपाल श्रीवास्तव भी शामिल हैं। घायलों को देवरिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खिलाड़ियों के लिए रिजर्व कोच में कुछ स्थानीय युवा जबरन घुसने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद यह घटना घटी। एक युवक ने चैन खींचकर अपने दोस्तों को खिलाड़ियों के लिए आरक्षित डिब्बे में प्रवेश दिलाया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जबरन आरक्षित डिब्बे में घुसे इन युवाओं ने लाठियों से फुटबाल खिलाड़ियों पर हमला किया।

इस हमले में कोच श्रीवास्तव और अंशुमन सोनी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। अभिषेक प्रजापति, भारती गुप्ता, राजीव शर्मा और दो अन्य खिलाड़ियों को भी चोटें लगी हैं। आरपीएफ का कहना है कि उन्होंने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फुटबाल खिलाड़ियों से मिली जानकारी के तहत उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की फुटबाल टीम पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें सात सदस्य घायल हो गए। पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, ये अज्ञात हमलावर मंगलवार को देवरिया जिले से ट्रेन में चढ़े थे। यह घटना देवरिया में भटपारानी रेलवे स्टेशन के पास ग्वालियर-बरूनी एक्सप्रेस में हुई।फुटबाल खिलाड़ी अपने कोच के साथ बिहार के समस्तीपुर में राज्य स्तर के टूर्नामेंट से हिस्सा लेकर लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक, इस हमले में टीम के सात सदस्यों को चोटें आई हैं और इसमें टीम के कोच विनय गोपाल श्रीवास्तव भी शामिल हैं। घायलों को देवरिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।खिलाड़ियों के लिए रिजर्व कोच में कुछ स्थानीय युवा जबरन घुसने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद यह घटना घटी। एक युवक ने चैन खींचकर अपने दोस्तों को खिलाड़ियों के लिए आरक्षित डिब्बे में प्रवेश दिलाया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जबरन आरक्षित डिब्बे में घुसे इन युवाओं ने लाठियों से फुटबाल खिलाड़ियों पर हमला किया।इस हमले में कोच श्रीवास्तव और अंशुमन सोनी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। अभिषेक प्रजापति, भारती गुप्ता, राजीव शर्मा और दो अन्य खिलाड़ियों को भी चोटें लगी हैं। आरपीएफ का कहना है कि उन्होंने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फुटबाल खिलाड़ियों से मिली जानकारी के तहत उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।