1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर: शादी में स्टेज पर डांसर ने लहराया तमंचा, पुलिस के संज्ञान में है मामला

गोरखपुर: शादी में स्टेज पर डांसर ने लहराया तमंचा, पुलिस के संज्ञान में है मामला

गोरखपुर के गुलरिहा थाने के पास एक गांव से गई बारात की अगुवानी में आर्केस्ट्रा में नर्तकी के तमंचा लहराते हुए डांस करने का वीडियो वायरल हो गया। डांस के बाद नर्तकी तमंचे को ट्रॉली से नीचे डांस कर रहे युवकों को वापस करते हुए भी दिख रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

गोरखपुर। गोरखपुर के गुलरिहा थाने के पास एक गांव से गई बारात की अगुवानी में आर्केस्ट्रा में नर्तकी के तमंचा लहराते हुए डांस करने का वीडियो वायरल हो गया। डांस के बाद नर्तकी तमंचे को ट्रॉली से नीचे डांस कर रहे युवकों को वापस करते हुए भी दिख रही है। बताया जा रहा है कि मनबढ़ युवकों ने ही नर्तकी को तमंचा देकर डांस कराया था। सूचना पर पहुंची पुलिस तीन संदिग्ध को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

आर्केस्ट्रा में नर्तकी के साथ नाचने वाले कुछ युवकों ने तमंचा देकर भोजपुरी गाना की फरमाइश की। इस गाने पर नर्तकी ने हाथ में असलहा लहराते हुए जमकर डांस किया। डांस समाप्त होने के बाद तमंचे को नर्तकी ट्राली से नीचे डांस कर रहे कुछ युवकों को वापस करते हुए दिख रही हैं।  दुबे ने बताया कि प्रथम दृष्टया वीडियो में तमंचा नकली लग रहा है। फिर भी मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...