गोरखपुर: शैतान भगाने के नाम पर चार लाख के जेवर ले उड़ा मौलवी

Gorakhpur Evil Remove Theft Four Lakh Rupee

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में मंगलवार को एक मौलवी शैतान भगाने के नाम पर एक परिवार से चार लाख के जेवर उड़ा ले गया। पीड़ित ने मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी, लेकिन पंचायती चुनाव के कारण पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कर सकी। 

मिली जानकारी के मुताबिक इलाके के बेलीपार, भीटी गांव में रसूल का संयुक्त परिवार रहता है। रसूल का कहना है कि रविवार को एक मौलवी उनके घर पहुंचा और घर में शैतान होने की बात कही। शैतान भगाने की बात कहकर मौलवी ने एक सफ़ेद कपडे पर अरबी में कुछ लिखा और कहा कि इस कपडे को सोने के वज़न से जितना भरोगे शैतान उतना दब जायेगा।

मौलवी की बात पर भरोसा करके रसूल के घरवालों ने ठीक वैसा ही किया। घर की महिलाओं ने चार लाख रुपए कीमत के ज़ेवर सफ़ेद कपडे पर रख दिये। जिसे मौलवी ने घर के गड्ढे में दबा दिया। रसूल के मुताबिक़ उसने मंगलवार को गड्ढा खोलकर देखा तो कपडे में कंकड़ पत्थर निकले। इसके बाद वो बेलीपार थाने गया लेकिन तहरीर नहीं ली गयी।

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में मंगलवार को एक मौलवी शैतान भगाने के नाम पर एक परिवार से चार लाख के जेवर उड़ा ले गया। पीड़ित ने मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी, लेकिन पंचायती चुनाव के कारण पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कर सकी। मिली जानकारी के मुताबिक इलाके के बेलीपार, भीटी गांव में रसूल का संयुक्त परिवार रहता है। रसूल का कहना है कि रविवार को एक मौलवी उनके घर पहुंचा और घर में शैतान होने की बात कही। शैतान भगाने की…