गोरखपुर से रवि किशन चल रहे हैं आगे, गठबंधन प्रत्याशी पीछे

ravi kishan
गोरखपुर से रवि किशन चल रहे हैं आगे, गठबंधन प्रत्याशी पीछे

गोरखपुर। गोरखपुर लोकसभा सीट काफी चर्चा में रही है। यहां पर बीजेपी ने भोजपुरी स्टार रवि किशन को चुनावी मैदान में उतारा था। वहीं गठबंधन ने रामभुआल निषाद को यहां से चुनावी मैदान में उतारा था। शुरूआती रूझानों में गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन आगे चल रहे हैं, जबकि रामभुआल निषाद पीछे हैं।

Gorakhpur Loksabha Elections Result 2019 :

रवि किशन को अभी तक 171718 वोट आए हैं, जबकि बांसगांव से भाजपा प्रत्याशी कमलेश पासवान भी आगे हैं। उनके खाते में 172737 वोट आए हैं। वहीं, बस्ती में भी भाजपा आगे चल रही है। यहां से मौजूदा सांसद भाजपा के हरीश द्विवेदी से 33361 वोटों के साथ पहले पायदान पर हैं। वहीं, बीएसपी के राम प्रसाद चौधरी 33054 वोटों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

गोरखपुर। गोरखपुर लोकसभा सीट काफी चर्चा में रही है। यहां पर बीजेपी ने भोजपुरी स्टार रवि किशन को चुनावी मैदान में उतारा था। वहीं गठबंधन ने रामभुआल निषाद को यहां से चुनावी मैदान में उतारा था। शुरूआती रूझानों में गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन आगे चल रहे हैं, जबकि रामभुआल निषाद पीछे हैं। रवि किशन को अभी तक 171718 वोट आए हैं, जबकि बांसगांव से भाजपा प्रत्याशी कमलेश पासवान भी आगे हैं। उनके खाते में 172737 वोट आए हैं। वहीं, बस्ती में भी भाजपा आगे चल रही है। यहां से मौजूदा सांसद भाजपा के हरीश द्विवेदी से 33361 वोटों के साथ पहले पायदान पर हैं। वहीं, बीएसपी के राम प्रसाद चौधरी 33054 वोटों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।