गोरखपुर में योगी के साथ मंच साझा करते दिखा हत्यारोपी

Gorakhpur Me Yogi Ke Sath Manch Sajha Karte Dikha Hatya Ka Aaropi

गोरखपुर। शनिवार को सीएम योगी ने अपने गृह जनपद गोरखपुर का दौरा किया। इस दौरान मंच पर उनके साथ एक चेहरे को देख चर्चायें बढ़ गयी। दरअसल सीएम योगी के साथ मंच पर अपनी ही पत्नी की हत्या के आरोपी और बाहुबली नेता अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी नजर आए। इस दौरान अमन ने मंच पर योगी के पैर छुए और योगी से काफी दूर लगी अपनी कुर्सी पर बैठने के लिए आगे बढ़ गए। बता दें कि अमनमणि गोरखपुर के नजदीक नौतनवां से निर्दलीय विधायक हैं।



अमनमणि की मौजूदगी पर सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि उनके हत्यारोपी होने की वजह से समाजवादी पार्टी ने उनका टिकट काट दिया था। बाद में उन्हें पार्टी से भी निकाल दिया गया था। वहीं, अमनमणि के पिता पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी मधुमिता शुक्ला की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे हैं। हालांकि, अमनमणि त्रिपाठी ने नौतनवां सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़कर 32 हजार वोटों से जीत दर्ज की थी।




जेल में बंद पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की राजनीतिक विरासत संभाल रहे उनके बेटे अमनमणि ने चुनाव जीतने के बाद भी आदित्यनाथ का आशीर्वाद लिया था। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था कि वह योगी से राजनीति की कला सीखना चाहते हैं।

गोरखपुर। शनिवार को सीएम योगी ने अपने गृह जनपद गोरखपुर का दौरा किया। इस दौरान मंच पर उनके साथ एक चेहरे को देख चर्चायें बढ़ गयी। दरअसल सीएम योगी के साथ मंच पर अपनी ही पत्नी की हत्या के आरोपी और बाहुबली नेता अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी नजर आए। इस दौरान अमन ने मंच पर योगी के पैर छुए और योगी से काफी दूर लगी अपनी कुर्सी पर बैठने के लिए आगे बढ़ गए। बता दें कि अमनमणि…