1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gorakhpur News: बीडीसी संघ का 8 सूत्री मांगों को लेकर विशाल आयोजन

Gorakhpur News: बीडीसी संघ का 8 सूत्री मांगों को लेकर विशाल आयोजन

हरपुर बुदहट क्षेत्र के ग्राम सभा परमेश्वरपुर के बीडीसी संघ के जिला उपाध्यक्ष राजेश मिश्र के नेतृत्व में एक विशाल आयोजन किया गया। जिसमें क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेश मिश्रा ने 8 सूत्री मांगों को लेकर काफी उत्साहित थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Gorakhpur News:  हरपुर बुदहट क्षेत्र के ग्राम सभा परमेश्वरपुर के बीडीसी संघ के जिला उपाध्यक्ष राजेश मिश्र के नेतृत्व में एक विशाल आयोजन किया गया। जिसमें क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेश मिश्रा ने 8 सूत्री मांगों को लेकर काफी उत्साहित थे। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई मेरी अकेली नहीं है। बल्की हमारे गरीब भाई बहनों और माताओं की है। जो आज भी तमाम योजनाओं से वंचित हो जा रही हैं।

पढ़ें :- Gorakhpur News : सीएम योगी हनुमान प्रसाद पोद्दार की 130वें जयंती महोत्सव में हुए शामिल

हम सभी बीडीसी भाई मिलकर संकल्प लिए हैं कि जब तक की हम लोग अपने अपने गांव का नाम उज्जवल नहीं कर देंगे और गांव की गरीबी को दूर नहीं कर देंगे तब तक हम लोग चैन की नींद नहीं सोएंगे। मुख्य अतिथि के रूप में आए हुए देवरिया के सांसद रमापति राम त्रिपाठी ने क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेश मिश्रा की मिलकर जमकर तारीफ की।

उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह से गांव के सभी युवा हो जाएं तो मेरा दावा है कि गांव में गरीबी का नाम नहीं रह जाएगा। मैं उनके काम से बहुत ही खुश हूं। साथ में उपस्थित सहजनवां के विधायक प्रदीप शुक्ला ने भी क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेश मिश्रा के विकास कार्यों की तारीफ की। इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष बीडीसी संग नवनीत शुक्ला, बेलघाट के ब्लाक प्रमुख, कैंपियरगंज के ब्लाक प्रमुख , ऊरुआ के ब्लॉक प्रमुख, विवेक शुक्ला प्रभात पांडे आदित्य राय दीनानाथ यादव अविनाश, श्याम बिहारीष देवेंद्र सिंह ,राजू चौरसिया, दीपेंद्र पांडे आदि लोगों की उपस्थिति में विकास निधि और मानदेय की मांग किया गया।

रिपोर्ट-रवि जायसवाल

 

पढ़ें :- Gorakhpur News: ग्राम प्रधानों संग सीओ ने बैठक कर किया सीसीटीवी लगवाने की अपील

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...