1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gorakhpur News: ग्राम प्रधानों संग सीओ ने बैठक कर किया सीसीटीवी लगवाने की अपील

Gorakhpur News: ग्राम प्रधानों संग सीओ ने बैठक कर किया सीसीटीवी लगवाने की अपील

बड़हलगंज कोतवाली परिसर में पुलिस अधिकारियों ने ग्राम प्रधानों व चौकीदारों संग बैठक कर गांव में सीसीटीवी कैमरा व गांव में निगरानी करने की अपील की है। बैठक में उपस्थित क्षेत्राधिकारी जगतराम कन्नौजिया ने ग्राम प्रधानों से कहा कि सरकार की मंशा के अनुसार ग्राम पंचायत में सार्वजनिक स्थानों पर एक सीसीटीवी कैमरा जरूर लगावें। गांव के छोटे बड़े सभी चौराहों पर भी एक कैमरा लगवावें।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बड़हलगंज। बड़हलगंज कोतवाली परिसर में पुलिस अधिकारियों ने ग्राम प्रधानों व चौकीदारों संग बैठक कर गांव में सीसीटीवी कैमरा व गांव में निगरानी करने की अपील की है। बैठक में उपस्थित क्षेत्राधिकारी जगतराम कन्नौजिया ने ग्राम प्रधानों से कहा कि सरकार की मंशा के अनुसार ग्राम पंचायत में सार्वजनिक स्थानों पर एक सीसीटीवी कैमरा जरूर लगावें। गांव के छोटे बड़े सभी चौराहों पर भी एक कैमरा लगवावें।

पढ़ें :- Gorakhpur News : सीएम योगी हनुमान प्रसाद पोद्दार की 130वें जयंती महोत्सव में हुए शामिल

जिस ग्राम पंचायत की सीमा हाइवे, बाजार के किनारे है वह प्रधान अवश्य कैमरा लगवावें। जिससे अपराध पर अंकुश लगाया जा सके। कोतवाल मधुपनाथ मिश्र ने चौकीदारों को गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए और उन्हें कर्तव्य के प्रति सजग रहने की हिदायत दी। कहा कि आगामी दिनों त्यौहार आने वालें हैं। सभी चौकीदार अपने गांवों की रखवाली सजगता से करें। चौकीदारों की सजगता से छोटी-बड़ी घटनाओं को रोका जा सकता है।

क्षेत्र में बाहर से आकर निवास कर रहे लोगों व संदिग्धों की सूचना पुलिस को अवश्य दें। गांव में होने वाली प्रत्येक हलचल से पुलिस को अवगत कराएं। इस दौरान अरविंद शाही, सतीश शाही, सुबास तिवारी, भुवनेश्वर चतुर्वेदी, सुबास यादव, अतुल यादव, नारद पासवान, यशवंत कुमार, संजय राना, रामदरश, विजय कुमार, जितेंद्र कुमार आदि ग्राम प्रधान मौजूद रहे।

रिपोर्ट-रवि जायसवाल

पढ़ें :- Gorakhpur News: बीडीसी संघ का 8 सूत्री मांगों को लेकर विशाल आयोजन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...