इनामी बदमाश संजू बंजारा गिरफ्तार, कई बड़ी वारदातों को दे चुका है अंजाम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले की पुलिस ने खेसरहा थाना क्षेत्र से मंगलवार को पिकअप गिरोह के सरगना और पांच हजार रुपये के इनामी बदमाश संजू बंजारा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से 12 बोर का तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया।

एएसपी अरविंद मिश्रा ने बताया, मंगलवार सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि डायल 100 के प्रभारी हरिश्चंद्र मिश्रा की गाड़ी रोककर रॉड से वार करने वाले पिकअप गैंग का सरगना खेसरहा थाना क्षेत्र स्थित विकास इंटर कॉलेज के बाग में अपने साथियों से मिलने आया है। उसकी किसी वारदात को अंजाम देने की योजना है।

{ यह भी पढ़ें:- अमानवीय चेहरा: दम तोड़ रहे थे युवक, पुलिस कर्मियों ने नहीं पहुंचाया अस्पताल }

उन्होंने बताया, सूचना के बाद बाग के पास से पांच हजार रुपये के इनामी संजू बंजारा को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 12 बोर का तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। गैंग के सदस्यों ने कुछ दिन पहले डायल 100 के प्रभारी हरिश्चंद्र मिश्रा की गाड़ी रोककर रॉड से वार कर दिया था। इस घटना में घायल दारोगा गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं, जहां वह कोमा में हैं।

एएसपी अरविन्द मिश्रा ने बताया कि पूछताछ में संजू ने कई वारदातों को स्वीकार किया है। उसने स्वीकार किया है कि उसका गिरोह पिकअप गाड़ी से घूम-घूम कर बस्ती, देवीपाटन, गोरखपुर मंडल में वारदात को अंजाम देता है।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी में DGP के नाम पर मंथन शुरू, 26 जनवरी के बाद होगा ऐलान }

Loading...