घर से भागे प्रेमी युगल को पकड़ा फिर थाने में करा दी शादी

gorakhpur shadi premi yugal
घर से भागे प्रेमी युगल को पकड़ा फिर थाने में करा दी शादी

गोरखपुर। कहते हैं कि अगर आप किसी चीज को सिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने में लग जाती है। ऐसा ही कुछ गोरखपुर के एक थानाक्षेत्र में देखने को मिला। यहां रहने वाला एक प्रेमी युगल परिजनों पर शादी करने का दबाव बना रहा था, जब परिजन नहीं माने तो दोनों घर से फरार हो गए। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सर्विलांस के जरिये दोनों का पता लगाया और दोनों को पकड़ कर थाने लाए। इंस्पेक्टर ने दोनों से बात की। दोनों के दिल में एक दूसरे के प्रति प्यार देख वो भी भावुक हो गए। उन्होंने दोनों के परिजनों को थाने बुलाया और प्रेमी युगल के बालिग़ होने का हवाला देते हुए शादी करने की बात कही। इसके बाद पुलिस ने दोनों की थाना परिसर में बने मंदिर में शादी करा दी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर के गगहा क्षेत्र के बराबर बीघा गांव के सतीश की शादी गोला के देवरी बारी गांव की एक लड़की के साथ 2 माह पूर्व तय हुई थी। शादी की लगभग सारी तैयारियां हो चुकी थी तभी किसी कारणवश शादी टूट गई। इसी दौरान दोनों का बातचीत के जरिए प्यार परवान चढ़ चुका था। दोनों ने परिजनों से शादी करने की बात कही लेकिन परिजन इसके लिए तैयार नहीं हुए। साथ ही दोनों के मिलने-जुलने पर भी पाबन्दी लगा दी। इससे परेशान होकर दोनों ने घर से भागने का प्लान बनाया और फिर फरार हो गए।

{ यह भी पढ़ें:- फिल्मी स्टाइल में पति ने पत्नी की प्रेमी से करवाई शादी }

उधर, प्रेमी युगल के भागने के बाद दोनों के परिजनों ने इसकी सूचना गोला कोतवाली में दी। कोतवाल रामाज्ञा सिंह ने सर्विलांस की मदद से दोनों को पकड़ा और थाने लाकर पूछताछ की। उनकी बाते सुनने के बाद इंस्पेक्टर ने भी उन्हें मिलाने की ठान ली। उन्होने दोनों के परिजनों को थाने बुलाया और फिर सबको समझा बुझाकर शादी के लिए राजी कर लिया। बाद में पुलिस ने थाने के मंदिर में ही दोनों की शादी करवा दी।

{ यह भी पढ़ें:- शर्मनाक! सड़क पर पड़ी लाश को ऐसे घसीटती रही पुलिस }

गोरखपुर। कहते हैं कि अगर आप किसी चीज को सिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने में लग जाती है। ऐसा ही कुछ गोरखपुर के एक थानाक्षेत्र में देखने को मिला। यहां रहने वाला एक प्रेमी युगल परिजनों पर शादी करने का दबाव बना रहा था, जब परिजन नहीं माने तो दोनों घर से फरार हो गए। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सर्विलांस के जरिये दोनों का पता लगाया और दोनों को पकड़ कर…
Loading...