1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर : बार बालाओं के साथ सपा नेता का अश्लील डांस Video Viral , जानें फिर क्या हुआ?

गोरखपुर : बार बालाओं के साथ सपा नेता का अश्लील डांस Video Viral , जानें फिर क्या हुआ?

गोरखपुर के कैंपियरंगज इलाके के बैजनाथपुर गांव के प्रधान की बेटी की शादी में जिला पंचायत सदस्य के पति सपा नेता ने बालाओं के साथ जमकर अश्लील डांस किया। इसका विरोध करने पर लोगों के साथ मारपीट भी की। बीते गुरुवार को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर एसएसपी ने नेता जी के साथ आयोजक व डांस कर रहे लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम व लॉकडाउन के उल्लंधन का केस दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दिया। जिसके बाद पुलिस केस दर्ज कर रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गोरखपुर। गोरखपुर के कैंपियरंगज इलाके के बैजनाथपुर गांव के प्रधान की बेटी की शादी में जिला पंचायत सदस्य के पति सपा नेता ने बालाओं के साथ जमकर अश्लील डांस किया। इसका विरोध करने पर लोगों के साथ मारपीट भी की। बीते गुरुवार को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर एसएसपी ने नेता जी के साथ आयोजक व डांस कर रहे लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम व लॉकडाउन के उल्लंघन का केस दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दिया। जिसके बाद पुलिस केस दर्ज कर रही है।

पढ़ें :- गोरखपुर में सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, 8 पुलिसक​र्मी किए गए सस्पेंड

कैंपियरगंज के बैजनाथपुर निवासी महले उर्फ बालेदीन यादव गांव के प्रधान हैं। बुधवार को उनकी बेटी की शादी थी। शादी में आर्केस्ट्रा का आयोजन था, जिसमें डांस करने के लिए बुकिंग पर बालाएं बुलाई गईं थीं। शादी समारोह में शामिल होने के लिए पीपीगंज के जंगल अगही निवासी व कैंपियरगंज के वार्ड नंबर 17 की जिला पंचायत सदस्य रेनू यादव के पति शैलेंद्र यादव भी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे।

बालाओं के डांस के दौरान शैलेंद्र भी स्टेज पर चढ़ गए। इसके बाद बार बालाओं के साथ डांस करने लगे। लोगों ने जब उन्हें हटाने की कोशिश की तो शैलेंद्र व उनके समर्थकों ने लोगों के मारपीट करने लगे। पूरे आर्केस्ट्रा में कहीं भी कोविड के नियमों का पालन नहीं हो रहा था। इस दौरान किसी ने डांस व मारपीट का वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद कार्रवाई हुई।

आर्केस्ट्रा का आयोजन लॉकडाउन का है उल्लंघन

पढ़ें :- गीता प्रेस पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कहा-पिछले जन्म के पूर्ण का फल है जो मैं कार्यक्रम का हिस्सा बना

पुलिस के अनुसार शादी समारोह में आर्केस्ट्रा व बालाओं की बुकिंग कर डांस कराना लाॅकडाउन का उल्लंघन है। इसके लिए अभी तीन दिन पहले एडीजी जोन ने सभी जिलों की पुलिस को निर्देश दिया था कि ऐसे आयोजनों पर रोक लगाई जाए। साथ ही समारोह व आर्केस्ट्रा के आयोजकों व बालाओं के साथ डांस करने वालों पर भी चिन्हित कर केस दर्ज करने का निर्देश दिया था।

लोगों के अनुसार बालाओं के साथ डांस करने वाले शैलेंद्र यादव कैंपियरगंज की समाजवादी पार्टी की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष चिंता यादव के चचेरे देवर हैं। वर्तमान में शैलेंद्र की पत्नी रेनू सपा के समर्थन से वार्ड नंबर 17 से जिला पंचायत सदस्य चुनी गई हैं। शैलेंद्र भी सपा के नेता हैं।

एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि कैम्पियरगंज में शादी समारोह के दौरान आर्केस्ट्रा में बालाओं के साथ अश्लील डांस करने का वीडियो वायरल हुआ है। डांस के दौरान लॉकडाउन व महामारी अधिनियम का उल्लंघन भी हो रहा है। आयोजकों व डांस करने वालों की पहचान कर केस दर्ज करने का निर्देश दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...