1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. गोरखपुर : पुष्प वर्षा के बीच फल और माक्स देकर क्वारन्टीन लोगों को भेजा गया घर*

गोरखपुर : पुष्प वर्षा के बीच फल और माक्स देकर क्वारन्टीन लोगों को भेजा गया घर*

By ravijaiswal 
Updated Date

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए गोरखपुर की उनवल नगर पंचायत के ए. पी. गुप्ता इण्टर कालेज में क्वारन्टीन सेंटर बनाया गया था। इस सेंटर पर साफ सफाई और खाने रहने की बेहतर व्यवस्था है। मंगलवार को यहाँ से 14 दिनों की क्वारेन्टीन अवधि पूरी कर चुके 46 लोगों को चिकित्सीय जांच के बाद वापस उनके घरों को भेज दिया गया।
जांच करने वाले डॉ.जे पी वर्मा और उनकी टीम के द्वारा उन्हें हिदायत की गई कि वह अगले 14 दिन अपने घरों में अलग रहेंगे। उन्हें घर से बाहर किसी जगह घूमना फिरना नही है।
क्वारन्टीन सेंटर से निकले वक्त नगर पंचायत अध्यक्ष उमाशंकर निषाद मनोनीत सभासद शिव कुमार शह और नगर पंचायत उनके अधिशासी अधिकारी मनोज कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में उनलोगों को फल, मास्क दे कर बाकायदा इन पर पुष्प वर्षा करते हुए उनके घरों को भेज दिया गया।
इस दौरान अध्यक्ष उमाशंकर निषाद ने सफाई कर्मियों को भोजन कराकर और उन्हें माक्स देकर उनका सम्मान किया।

बाइट : नगर पंचायत उनवल के अध्यक्ष कुमार शंकर निषाद में बताया कि यहां भोजन रहने की और साफ-सफाई व सैनिटाइजेशन की बेहतर व्यवस्था की गई थी ।

बाइट : मनोनीत सभासद शिव कुमार का नाटक संक्रमण क्षेत्रों या बाहर से आए हुए लोगों को गांव के किनारे स्थित स्कूल में कोरेन्टीन किया गया था, पूरे नगर में साफ सफाई और सेनेटाइजेशन का काम चल रहा है।

रिपोर्टर….रवि जायसवाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...