भाजपा ने लोकसभा उपचुनाव प्रत्याशियों के नाम किए घोषित, जाने किसे मिला टिकट

MLC bjp
भाजपा

Gorakhpur Upendra Shukla Is The Bjp Candidate For Bypool Gorakhpur Lok Sabha Seat

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने लोकसभा उपचुनाव में गोरखपुर और फूलपुर में प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। गोरखपुर लोकसभा सीट से क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र शुक्ला को टिकट दिया है, वहीं फूलपुर सीट से प्रदेश मंत्री व वाराणसी के पूर्व मेयर कौशलेन्द्र सिंह पटेल को ऊमीद्वार बनाया।

बता दें कि गोरखपुर और फूलपुर लोक सभा सीट के लिए मतदान 11 मार्च को होगा. चुनावों के परिणाम की घोषणा 14 मार्च को होगी. गोरखपुर सीट मुख्यमंत्री आदित्यनाथ और फूलपुर सीट उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद खाली हुई है.

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने लोकसभा उपचुनाव में गोरखपुर और फूलपुर में प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। गोरखपुर लोकसभा सीट से क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र शुक्ला को टिकट दिया है, वहीं फूलपुर सीट से प्रदेश मंत्री व वाराणसी के पूर्व मेयर कौशलेन्द्र सिंह पटेल को ऊमीद्वार बनाया। बता दें कि गोरखपुर और फूलपुर लोक सभा सीट के लिए मतदान 11 मार्च को होगा. चुनावों के परिणाम की घोषणा 14 मार्च को होगी. गोरखपुर सीट मुख्यमंत्री आदित्यनाथ और फूलपुर सीट उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद खाली हुई है.