गोरखपुर उपचुनाव के मतदाता भाजपा से बुरी तरह नाराज: सपा

गोरखपुर उपचुनाव के मतदाता भाजपा से बुरी तरह नाराज: सपा
गोरखपुर उपचुनाव के मतदाता भाजपा से बुरी तरह नाराज: सपा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) ने यूपी की सत्ताधारी भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि गोरखपुर उपचुनाव के मतदाता भाजपा द्वारा अपने ही वादों को नकार दिए जाने और जनहित की कोई योजना लागू न किए जाने से बुरी तरह आक्रोशित हैं। पार्टी का कहना है कि भाजपा के नेता लोगों को बहकाने के लिए जाति-धर्म की राजनीति करने लगे हैं, लेकिन लोग इससे ऊब गए हैं।

सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने कहा, “अब तो आम नागरिक भी पूछने लगा है कि जनधन खाते में 15 लाख रुपये भेजने, नौजवानों को नौकरियां देने, किसानों की आमदनी दुगनी करने जैसे वादों का क्या हुआ? महिलाओं की इज्जत हर वक्त खतरे में क्यों रहती है?”

{ यह भी पढ़ें:- धन्यवाद सभा में गरजे 'गोप' कहा- 'बौखला गई है बीजेपी' }

उन्होने कहा कि गोरखपुर क्षेत्र के मतदाताओं के बीच अखिलेश यादव की सरकार के समय जो काम हुए थे, उनकी व्यापक चर्चा घर-घर तक हो रही है। ऐसे में गोरखपुर उपचुनाव क्षेत्र की जनता ने अपना मन बना लिया है कि वह सपा प्रत्याशी इंजीनियर प्रवीण कुमार निषाद को जिताएगी, क्योंकि यही पार्टी सामाजिक न्याय और आर्थिक प्रगति के रास्ते पर प्रदेश को ले जाने के लिए संकल्पबद्ध है।

चौधरी ने बताया कि पार्टी आलाकमान के निर्देश पर कई वरिष्ठ नेता क्षेत्र में मतदाताओं के बीच पहुंच गए हैं। वे संकीर्ण सोच और धर्म के नाम पर लड़ाने-भिड़ाने वाली पार्टी की बुरी नीयत के प्रति लोगों को सतेच करने में जुट गए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन कर अपनी ओछी मानसिकता दिखा गये मोदी: नीरज शेखर }

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) ने यूपी की सत्ताधारी भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि गोरखपुर उपचुनाव के मतदाता भाजपा द्वारा अपने ही वादों को नकार दिए जाने और जनहित की कोई योजना लागू न किए जाने से बुरी तरह आक्रोशित हैं। पार्टी का कहना है कि भाजपा के नेता लोगों को बहकाने के लिए जाति-धर्म की राजनीति करने लगे हैं, लेकिन लोग इससे ऊब गए हैं। सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने कहा, "अब तो आम नागरिक…
Loading...