1. हिन्दी समाचार
  2. वहशी पति ने पहले पत्नी को पीट पीट कर किया लहूलुहान, फिर लगा दी आग

वहशी पति ने पहले पत्नी को पीट पीट कर किया लहूलुहान, फिर लगा दी आग

Goth Husband Bludgeoned First Wife Then Set Fire

By आराधना शर्मा 
Updated Date

उत्तरप्रदेश: मध्य प्रदेश के सागर जिले के सुरखी थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां पर नवविवाहिता ने अपने पति पर तेल डालकर आग लगाने का इल्जाम लगाया है। महिला को 80 प्रतिशत जली अवस्था में अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

पढ़ें :- IPL 2020: आउट करने पर हार्दिक पांड्या से भिड़े क्रिस मौरिस, फिर जानिए क्या हुआ

अस्पताल से पीड़ित महिला का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो कह रही है कि पति ने उसे कमरे में बंद करके पहले काफी पीटा और फिर आग लगा दी। साथ ही धमकी भी दी कि वो लोग बच्ची को भी मार डालेंगे।

ये है पूरा मामला 

महिला ने अपने पति पर इल्जाम लगाया है कि उसका किसी दूसरी महिला के साथ संबंध रहा है। जिसका दो दफा फोन आया था। बातचीत में उसने कहा कि मैं पैसे लेकर आ रहा हूं। बताया जा रहा है कि सागर शहर के विजय टाकीज का विवाह 22 साल पीड़िता से साल 2018 में हुआ था। किन्तु विजय अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता रहता है और उसका किसी दूसरी महिला के साथ संबंध भी है।

पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने  की बात कह रही है। महिला ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि, ‘मेरे पति ने मुझे जलाया है, वो मुझसे पैसों की मांग करते थे। मेरे पिता जी और परिवार वालों को मारने की धमकी देते थे, मुझे बहुत प्रताड़ित किया गया। मुझे दुख है मैं अपने माता-पिता को छोड़कर जा रही हूं’।

पढ़ें :- पाकिस्तान का सबसे बड़ा कुबूलनामा: मंत्री फवाद बोले-पुलवामा हमला इमरान सरकार की बड़ी कामयाबी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...