सरकार हर बहस के लिए तैयार: पीएम मोदी

नई दिल्ली। संसद का शतीकालीन सत्र बुधवार से शुरू हो गया है। सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक बुलाने के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार किसी भी बहस के लिए तैयार है। देशहित के किसी भी काम के लिए सभी दलों का सहयोग मिलने की वह उम्मीद करते हैं।




प्रधानमंत्री ने मीडिया को सत्र की शुरूआत से पहले दिए बयान में सबसे पहले मानसून सत्र के दौरान जीएसटी को लागू करने के लिए मिले सभी दलों के समर्थन का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सभी दलों के सहयोग से जीएसटी बिल पास हो सका। जिसके लिए उन्होंने सभी दलों धन्यवाद दिया।




उन्होंने उम्मीद जताई है कि 16 दिसंबर तक चलने वाले शीतकालीन सत्र में भी कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी। जिसके अच्छे नतीजे समाने आएंगे। हालांकि नोटबंदी जैसे मुद्दे पर सत्र के दौरान बड़ी बसह होने की संभावनाओं को स्वीकार करते हुए उन्होंने कहा कि वह संसद में किसी भी बहस के लिए तैयार हैं। लेकिन वह मानते हैं कि देशहित के लिए गए फैसलों में सभी दल अगर साथ आ जाऐं तो काम जल्द और आसान हो जाता है।

नई दिल्ली। संसद का शतीकालीन सत्र बुधवार से शुरू हो गया है। सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक बुलाने के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार किसी भी बहस के लिए तैयार है। देशहित के किसी भी काम के लिए सभी दलों का सहयोग मिलने की वह उम्मीद करते हैं। प्रधानमंत्री ने मीडिया को सत्र की शुरूआत से पहले दिए बयान में सबसे पहले मानसून सत्र के दौरान जीएसटी को लागू करने के लिए…
Loading...