1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Rakesh Tikait को Z प्लस सुरक्षा दे सरकार, बीकेयू ने किया प्रदर्शन

Rakesh Tikait को Z प्लस सुरक्षा दे सरकार, बीकेयू ने किया प्रदर्शन

बेंगलुर में भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait ) पर स्याही फेंके जाने का मामला अब तूल पकड़ता नजर आ रहा है। मंगलवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में जिला कलेक्ट्रेट पर सैकड़ों बीकेयू (BKU) कार्यकर्ताओं और किसानों ने प्रदर्शन किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुज़फ्फरनगर । बेंगलुर में भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait ) पर स्याही फेंके जाने का मामला अब तूल पकड़ता नजर आ रहा है। मंगलवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में जिला कलेक्ट्रेट पर सैकड़ों बीकेयू (BKU) कार्यकर्ताओं और किसानों ने प्रदर्शन किया है।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नाम संबोधित एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा है। प्रदर्शनकारी राकेश टिकैत के लिए Z प्लस सुरक्षा (Z plus security) और आरोपियों के खिलाफ सख़्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे। राकेश टिकैत पर स्याही फेंके जाने की घटना के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश (Western Uttar Pradesh) में किसान सियासत गरमा गई है।

इस मामले को लेकर सिसौली गांव में आपातकालीन पंचायत बुलाई गई थी, जिसमें बीकेयू (BKU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (National President Naresh Tikait) ने ये घोषणा की कि उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों में जिला कलेक्ट्रेट पर आज किसानों ने प्रदर्शन किया।

किसानों ने बताया कि सरकार इस मामले को तुरंत संज्ञान लें अन्यथा भारतीय किसान यूनियन (BKU) से जुड़ा किसान बड़ी संख्या में प्रत्येक जिलों में अपनी ताकत प्रदर्शित करते हुए आगे की कार्रवाई स्वयं करेगा।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...