1. हिन्दी समाचार
  2. गवर्नमेंट गर्ल्स इंटर कॉलेज के बच्चों को दी तरबियत की क्लास

गवर्नमेंट गर्ल्स इंटर कॉलेज के बच्चों को दी तरबियत की क्लास

Government Girls Inter College Rampur

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। तालीम तरबियत वेलफ़ेयर सोसायटी ने हसनपुर के गवर्नमेंट गर्ल्स इंटर कालेज में जाकर बच्चों को तरबियत की क्लास दी साथ ही उन्हें इंसानियत और मौहब्बत का पैगाम दिया। विदित हो कि तालीम तरबियत वेलफ़ेयर सोसायटी समाज के कमज़ोर, मज़लूम, दबे-कुचले लोगो और बच्चों की तालीम के साथ उनकी अच्छी तरबियत के लिए काम कर रही है।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

इसी क्रम में तंज़ीम ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के अलग अलग ज़िलों में बड़े पैमाने पर लोगो को ठंड से बचने के लिए न सिर्फ कंबल बांटे बल्कि हैल्थ कैम्प लगाकर ज़रूरतमंदों को मुफ्त में बेहतरीन किस्म की दवाइयां भी उप्लाब्ध कराई साथ ही तंज़ीम ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के अलग अलग स्कूल कॉलेजों में जाकर बच्चों की ट्रेनिंग के लिए वर्कशाप की और बच्चो को तालीम के साथ तरबियत पर फोकस करने को टिप्स दिए।

तंज़ीम की अध्यक्ष मरयम खान ने कहा कि हमारी कोशिश है कि कोई भी प्रतिभाशाली बच्चा पैसों की कमी की वजह से अपनी तालीम नहीं छोड़े उन्होंने कहा कि हमारी तंज़ीम प्रतिभाशाली बच्चों को चिंहित कर उन्हें स्कॉलरशिप भी देगी। तंजीम के प्रबंधक फैसल लाला ने कहा कि जल्द अस्पतालों में जाकर ज़रूरतमंद लोगो की मदद की जाएगी कहा हम समाज के हर वर्ग के समाज सेवा से जुड़े लोगो को अपने साथ जोड़कर और बड़े पैमाने पर मोहब्बत और एक दूसरे की मदद करने के लिए समाज के लोगो को जागरूक करने का काम करेंगे।

कॉलेज की प्रधानाचार्या ने तालीम तरबियत वेलफ़ेयर सोसायटी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज समाज को ऐसे ही लोगो की ज़रूरत है जो लोगो को इंसानियत सिखाए और एक दूसरे की मदद करने के जज़्बे को जगाएं। इस मौके पर तंज़ीम के उपप्रबंधक सिफ़त अली खान, कोषाध्यक्ष शिराज़ जमील खा, सभासद इरम खान, शिक्षिका तरंनूम खान, फसाहत करीम खान, ज़ुबैर खान, नरेंद्र कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

पढ़ें :- महराजगंज:सिसवा को हरा बड़हरा की टीम बनी विजेता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...