1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सरकार संपत्तियों को बेचने में जुटी है, देश की जनता महंगाई से है त्रस्त : सोनिया गांधी

सरकार संपत्तियों को बेचने में जुटी है, देश की जनता महंगाई से है त्रस्त : सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने बुधवार को संसदीय दल की मीटिंग में मोदी सरकार (Modi government) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने किसान आंदोलन, सीमा की सुरक्षा समेत अन्य मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा। सीमा सुरक्षा के मामले को लेकर सोनिया गांधी ने कहा कि सरकार को इस मुद्दे पर संसद में विस्तृत चर्चा करनी चाहिए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने बुधवार को संसदीय दल की मीटिंग में मोदी सरकार (Modi government) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने किसान आंदोलन, सीमा की सुरक्षा समेत अन्य मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा। सीमा सुरक्षा के मामले को लेकर सोनिया गांधी ने कहा कि सरकार को इस मुद्दे पर संसद में विस्तृत चर्चा करनी चाहिए।

पढ़ें :- IND vs NZ : हार्दिक पांड्या की नाराजगी के बाद लखनऊ के इकाना स्टेडियम के पिच क्यूरेटर पर गिरी गाज

साथ ही कहा कि महंगाई को लेकर देश की जनता काफी परेशान है। ऐसे में यहां की जनता अब बदलाव चाहती है। सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने कहा कि सरकार संपत्तियों को बेचने में जुटी हुई है। दूसरी तरफ देश की जनता महंगाई से त्रस्त है। इसके साथ ही राज्यसभा के 12 सांसदों के निलंबन को भी लेकर सरकार को घेरा।

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने कहा कि सरकार का यह कदम अस्वीकार्य है और हम निलंबित सांसदों के साथ खड़े हैं। गौरतलब है कि, महंगाई को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार को घेरने में जुटी हुई थी। इसके साथ ही 12 दिसंबर को कांग्रेस महंगाई के मुद्दे को लेकर बड़े प्रदर्शन की तैयारी में जुटी हुई है।

किसानों का होना चाहिए सम्मान
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने कहा कि किसान आंदोलन में मृत 700 किसानों का सम्मान होना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसानों और आम लोगों के प्रति मोदी सरकार असंवदेनशली है, जिसके कारण जरूरी चीजों के दामों में सरकार ने बढ़ोत्तरी कर दी है।

पढ़ें :- स्वामी प्रसाद मौर्य का SC/ST और OBC संगठन एक फरवरी को करेंगे सम्मान समारोह
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...