1. हिन्दी समाचार
  2. बेटी को जेल भेजकर मालिश वाले के साथ खड़ी है सरकार : अखिलेश यादव

बेटी को जेल भेजकर मालिश वाले के साथ खड़ी है सरकार : अखिलेश यादव

By बलराम सिंह 
Updated Date

Government Is Standing With The Criminal By Sending The Victim To Jail Akhilesh Yadav

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शुक्रवार को जयप्रकाश नारायण की जयंती पर गोमतीनगर के जेपी इंटरनेशनल सेंटर पहुंचे। अखिलेश ने जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि देश खुशहाल तभी हो सकता है जब जयप्रकाश नारायण के सिद्धांत पर चले। देश के सामने उस समय जो चुनौतियां थीं, वही आज भी हैं। महंगाई बढ़ती जा रही है, आज फिर हम सब समाजवादियों को मिलकर संपूर्ण क्रांति पर चलना होगा।

पढ़ें :- हैवानियत: मंगेतर को बंधक बनाकर युवती से किया गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

योगी सरकार पर साधा निशाना

अखिलेश यादव प्रदेश की योगी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। उन्होंने शुक्रवार को फिर दोहराया कि झांसी में पुष्पेंद्र की हत्या हुई है। अखिलेश ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में ऐसी सरकार है तो बेटी को जेल में भेजकर तेल-मालिश वाले के साथ खड़ी है। अखिलेश ने कहा आज किसान को फसल की कीमत नहीं मिल रही है। महंगाई बढ़ती जा रही है, बाजारीकरण होता जा रहा है। आज फिर हम सब को मिलकर संपूर्ण क्रांति के रास्ते पर चलना होगा।

सरकार की शह पर हो रही हत्याएं

अखिलेश यादव झांसी में पुष्पेंद्र मुठभेड़ कांड पर कहा कि पहले बीजेपी के मंत्रियों ने कहा कि वह बालू खनन माफिया है। अब सुनने में आ रहा है कि अब सरकार के मंत्री कुछ कहने से बच रहे हैं। क्योंकि सब जानते हैं कि हत्या हुई है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा की सरकार ठोंको नीति से चली है। आज शासन प्रशासन के माध्यम से हत्याएं करवाई जा रही हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X