1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. सरकारी नौकरी: AIIMS भुवनेश्वर मे निकली टीचिंग पदों पर भर्ती, ऐसे कर सकतें आवेदन

सरकारी नौकरी: AIIMS भुवनेश्वर मे निकली टीचिंग पदों पर भर्ती, ऐसे कर सकतें आवेदन

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) भुवनेश्वर एसोसिएट प्रोफेसर, प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर, ग्रुप ए में अतिरिक्त प्रोफेसर की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित करता है। एम्स की आधिकारिक वेबसाइट उसी के संबंध में पूर्ण अधिसूचना प्रदर्शित करती है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 4 जनवरी 2021 तक http://aiimsbhubaneswar.nic.in पर रिक्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पढ़ें :- Rajasthan Police Constable recruitment 2021: 10 वीं 12वीं पास लोगों के लिए निकली बम्पर भर्ती, कैंडिडेट्स ऐसे करें जल्द अप्लाई

इस भर्ती के माध्यम से, AIIMS में 108 रिक्त पदों को भरना है, जिसमें से 53 रिक्तियां असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए, 36 प्रोफेसर के लिए 13 एसोसिएट प्रोफेसर के लिए, विज्ञापन 6 अतिरिक्त प्रोफेसर के लिए हैं।

“ऑनलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को आयु, शैक्षणिक योग्यता, शिक्षण के आवश्यक मानदंडों को पूरा करने के समर्थन में, ऑनलाइन आवेदन की प्रमाण पत्र और दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ निर्धारित प्रारूप में विधिवत भरे हुए ऑफ़लाइन आवेदन की हार्ड कॉपी भेजनी होगी। ऑनलाइन आवेदन प्राप्त होने की अंतिम तिथि से 15 दिनों के भीतर अपने अनुभव के समर्थन में अन्य लोगों के अलावा अनुसंधान के अनुभव आदि, “एम्स की आधिकारिक अधिसूचना पढ़ें।’ पूर्ण विवरण आधिकारिक अधिसूचना में दिए गए हैं जिन्हें एम्स की वेबसाइट पर पढ़ा या डाउनलोड किया जा सकता है।

आधिकारिक अधिसूचना पढ़ने के लिए लिंक

https://media.newstracklive.com/uploads/ckeditor/2020-Dec/AIIMS-Bhubaneshwar-2020-recruitment_5fccca6a0472d.pdf

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिंक: http://http ://103.92.47.153/AIIMS_FACULTY_20112020/

पढ़ें :- मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय शिलान्यास : अमित शाह बोले- आज माफिया मुर्गा बनकर,पुलिस के सामने कर रहे हैं सरेंडर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...