1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. किसानों की शंका दूर करने को सरकार 24 घंटे तैयार, भ्रम फैल रहा है विपक्ष : पीएम मोदी

किसानों की शंका दूर करने को सरकार 24 घंटे तैयार, भ्रम फैल रहा है विपक्ष : पीएम मोदी

By शिव मौर्या 
Updated Date

अहमदाबाद। गुजरात के कच्छ से मंगलवार को पीएम मोदी ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने नए कृषि कानूनों को किसानों के हित में होने की बात कही। कच्छ में कई परियोजनाओं का शिलान्यास के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली में किसानों को भ्रमित किया जा रहा है। सत्ता में रहते जिन लोगों ने कृषि क्षेत्र में सुधार का काम नहीं किया आज भी किसानों को गुमराह कर अपना राजनीतिक हित साधने का प्रयास कर रहे हैं।

पढ़ें :- Corona new variant: सीएम योगी बोले-दूसरे देशों से आ रहे हर व्यक्ति की जांच की जाए

पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष किसानों के कंधू पर बंदूक रखकर चला रहा है लेकिन देश के ​जागरूक किसान उनको इसका जवाब देंगे। पीएम मोदी ने कहा कि कृषि सुधारों की मांग वर्षो से की जा रही थी और अनेक किसान संगठन भी यह मांग करते थे कि किसानों को अनाज को कहीं पर भी बेचने का विकल्प दिया जाए।

उन्होंने कहा, आज जो लोग विपक्ष में बैठकर किसानों को भ्रमित कर रहे हैं, वह भी अपनी सरकार के समय इन कृषि सुधारों के समर्थन में थे। लेकिन अपनी सरकार के रहते वे निर्णय नहीं ले पाए। किसानों को झूठे दिलासे देते रहे।

पीएम ने कहा कि, मैं अपने किसान भाइयों बहनों को बार-बार दोहराता हूं। उनकी हर शंका के समाधान के लिए सरकार 24 घंटे तैयार है। किसानों का हित पहले दिन से हमारी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक रहा है। खेती में किसानों का खर्च कम हो, उनकी आय बढ़े और मुश्किलें कम हों, इसके लिए हमने निरंतर काम किया है।

 

पढ़ें :- Weather Update : उत्तर भारत में दिसंबर के पहले हफ्ते में बारिश से बढ़ेगी ठंड

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...