1. हिन्दी समाचार
  2. सरकार सभी मुद्दों पर बहस करने के लिए तैयार है: पीएम मोदी

सरकार सभी मुद्दों पर बहस करने के लिए तैयार है: पीएम मोदी

Government Ready To Debate All Issues In Parliament Says Pm Modi

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि सरकार सभी मुद्दों पर बहस करने के लिए तैयार है। उन्होने उम्मीद जताई कि संसद का बजट सत्र सार्थक होगा। पीएम मोदी ने सदस्यों को याद दिलाया कि उन्हें इस सत्र के बाद अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में जाना है इसलिए उन्हें यह ध्यान रखना होगा कि वे सदन में जो व्यवहार करेंगे उसका असर जनता की धारणा पर होगा।

पढ़ें :- महिलाओं को ये काम करते कभी ना देखें वरना हो सकती है बड़ी भूल

मोदी ने सदन के बाहर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि पिछली बार हमने देखा कि संसद ने कैसे काम किया। उन्होंने कहा, “आजकल जनता के बीच जागरूकता है। वे संसद की कार्यवाही पर कड़ी नजर रखते हैं। राजनेताओं का सदन में चर्चा और बहस में रुचि न लेना लोगों को पसंद नहीं आता।”

मोदी ने आगे कहा, “मुझे उम्मीद है कि सदस्य इस बात को ध्यान में रखेंगे और बजट सत्र का पूरा उपयोग करेंगे व आम आदमी, सरकार और राष्ट्र के हित के लिए बहस और चर्चाओं में भाग लेंगे।” उन्होंने कहा, “हम देश के विकास में सभी को साथ लेकर चलने के लिए प्रतिबद्ध हैं और देश को आगे ले जाने के फैसलों में उनका समर्थन चाहते हैं।”

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “हम सभी मुद्दों पर एक विस्तृत बहस करने की पूरी कोशिश करेंगे। मैं खुले दिल और दिमाग के साथ होने वाली बहस का स्वागत करूंगा ताकि सदन ठीक से काम करे।”

पढ़ें :- पैर भी बताते हैं कितने भाग्यशाली हैं आप, जानिए क्या है समुद्रशास्त्र

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...