1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गलत नीतियों पर पर्दा डालने के लिए सरकार ने किया फेरबदल, कैबिनेट विस्तार पर बोलीं मायावती

गलत नीतियों पर पर्दा डालने के लिए सरकार ने किया फेरबदल, कैबिनेट विस्तार पर बोलीं मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मोदी कैबिनेट के विस्तार को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गलत नीतियों पर पर्दा डालने के लिए सरकार ने ये फेरबदल किए हैं। लेकिन अब इन कामों से जनता का ध्यान नहीं बंटेगा। जनता व देश की बदहाल स्थिति सही समय पर परिवर्तन की राह देख रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Government Reshuffled To Cover Up Wrong Policies Mayawati Spoke On Cabinet Expansion

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने मोदी कैबिनेट के विस्तार को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गलत नीतियों पर पर्दा डालने के लिए सरकार ने ये फेरबदल किए हैं। लेकिन अब इन कामों से जनता का ध्यान नहीं बंटेगा। जनता व देश की बदहाल स्थिति सही समय पर परिवर्तन की राह देख रही है।

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022: दलितों और पिछड़ों की बात करने वालीं मायावती को क्यों याद आए ब्राह्मण?

बसपा की मुखिया मायावती ने कैबिनेट विस्तार को लेकर दो ​ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, केन्द्रीय मंत्रिमण्डल में कल किए गए लम्बे-चोड़े विस्तार व फेरबदल सरकार की अब तक की रही गलत नीतियों, कार्यकलापों एवं अन्य कमियों आदि पर पर्दा नहीं डाल सकते तथा न ही उस पर से लोगों का ध्यान बांट सकते हैं। जनता व देश की बदहाल स्थिति सही समय पर परिवर्तन की राह देख रही है।

पढ़ें :- अहंकारी रवैया छोड़ मानसून सत्र में कृषि कानूनों को रद्द करे मोदी सरकार : मायावती

इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि, साथ ही, यूपी की भाजपा सरकार भी यहां जनहित व जनकल्याण के सभी मोर्चे पर अधिकांश विफल ही रही है और कोरोना प्रकोप में तो इनकी नीति व कार्यशैली तथा इनके अन्य हवा-हवाई वादों व घोषणाओं आदि से यहां की समस्त जनता काफी दुःखी है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...