HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हवा- हवाई घोषणा करने के बजाय स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान दे सरकार : मायावती

हवा- हवाई घोषणा करने के बजाय स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान दे सरकार : मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकारों से कोरोना प्रकोप को लेकर हवा हवाई घोषणायें करने से बाज आना चाहिये। उन्होंने कहा कि ग्रामीण इलाकों में स्वास्थ्य सुविधाओं को मजबूती देने की दिशा में काम करना चाहिये।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकारों से कोरोना प्रकोप को लेकर हवा हवाई घोषणायें करने से बाज आना चाहिये। उन्होंने कहा कि ग्रामीण इलाकों में स्वास्थ्य सुविधाओं को मजबूती देने की दिशा में काम करना चाहिये।

पढ़ें :- अखिलेश यादव से मिले विनित कुशवाहा समेत कई नेता, सदस्यता अभियान और उपचुनाव को लेकर हुई चर्चा

सुश्री मायावती ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि कोरोना प्रकोप के सुविधाहीन ग्रामीण क्षेत्रों में भी काफी फैल जाने से भारत सुर्खि़यों में आ गया है। फिर भी सरकारें इसकी उचित तैयारी व उससे जनता को राहत दिलाने के सम्बंध में ताबड़तोड़ घोषणाएं ऐसे कर रही हैं। जैसे चुनाव के समय में हवा-हवाई वादों का प्रचलन है, अति-दुःखद।

पढ़ें :- UPSC में एक IAS की भर्ती का घपला सरेआम सामने आने के बाद त्यागपत्र देना कोई समाधान नहीं है: अखिलेश यादव

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि जबकि सख्त जरूरत है कि यूपी व अन्य राज्यों में पहले से ही डाक्टर व अन्य सरकारी कर्मचारियों आदि के अभाव में खासकर जो प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र आदि बेकार व खस्ताहाल पड़े हैं। उन्हें तत्काल सक्रिय किया जाए ताकि ग्रामीण भारत के अधिसंख्य गरीब व बेसहारा लोगों को इसका लाभ फौरन मिल सके।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...