1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नौकरी पर प्रतिबंध वाला आदेश तत्काल वापस ले सरकार : प्रियंका गांधी

नौकरी पर प्रतिबंध वाला आदेश तत्काल वापस ले सरकार : प्रियंका गांधी

यूपी कांग्रेस की  प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि प्रयागराज में परीक्षा देने गए जिन छात्रों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया और गिरफ्तार किया गया , उन्हें तत्काल रिहा किया जाना चाहिए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। यूपी कांग्रेस की  प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि प्रयागराज में परीक्षा देने गए जिन छात्रों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया और गिरफ्तार किया गया , उन्हें तत्काल रिहा किया जाना चाहिए।

पढ़ें :- UP Budget session : अटकलों पर आजम ने लगाया विराम, कल विधायक पद की ले सकते हैं शपथ

श्रीमती वाड्रा ने बुधवार को ट्वीट किया कि रेलवे एनटीपीसी व ग्रुप डी परीक्षा से जुड़े युवाओं पर दमन की जितनी निंदा की जाए, कम है। सरकार तुरंत दोनों परीक्षाओं से जुड़े युवाओं से बात करके उनकी समस्याओं का हल निकाले। छात्रों के हॉस्टलों में घुसकर तोड़-फोड़ और सर्च की कार्रवाई पर रोक लगाए। गिरफ्तार किए गए छात्रों को रिहा किया जाए।

उन्होंने आंदोलन करने वाले छात्रों की नौकरी पर रोक लगाने संबंधी आदेश वापस लेने का सरकार से आग्रह किया है। कहा कि विरोध प्रदर्शन करने के चलते उनको नौकरी से प्रतिबंधित करने वाला आदेश वापस लिया जाए। प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं से मेरी अपील है कि सत्याग्रह में बहुत ताकत होती है। शांतिपूर्ण ढंग से सत्याग्रह के मार्ग पर चलते रहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...