1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 300 साल पुराने मंदिर पर चला सरकार का बुलडोजर

300 साल पुराने मंदिर पर चला सरकार का बुलडोजर

जब से सत्ता में दूसरी बार भाजपा सरकार की वापसी हुई है। तब से हर जगह भाजपा बाबा का बुलडोजर हर जगह देखने को मिल रहा है। इसी क्रम में अलवर राज्य के राजगढ़ में मंदिरों पर बुलडोजर चलाए जाने की खबर सामने आई है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

राजस्थान: जब से सत्ता में दूसरी बार भाजपा सरकार की वापसी हुई है। तब से हर जगह बाबा का बुलडोजर देखने को मिल रहा है। इसी क्रम में अलवर राज्य के राजगढ़ में मंदिरों पर बुलडोजर चलाए जाने की खबर सामने आई है। यहां 300 साल पुराने मंदिरों पर सरकार ने बुलडोजर चलवाया है। बुलडोजर चलाने के दौरान जेसीबी से मूर्तियां खंडित हुई हैं। जिससे वहां के परिजनों में काफी नाराजगी देखने को मिल रहा है।

पढ़ें :- Meghalaya BJP Candidates List: BJP ने 60 प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान, देखिए लिस्ट

बताया जा रहा है कि उधर कांग्रेस विधायक का वीडियो सामने आया है जिसमें जौहरी लाल मीणा ये कहते नज़र आ रहे हैं कि बबूल का पेड़ बोया है तो आम कहां से आएगा। कांग्रेस का बोर्ड होता तो बुलडोजर नहीं चलता और साथ ही उन्होंने कहा कि आप 34 पार्षदों को मेरे घर लेकर आओ कार्रवाई रुक जाएगी।

पढ़ें :- CM Yogi Janta Darbar: सीएम योगी ने सुनी पीड़ितों की समस्या, अधिकारियों को दिया ये सख्त निर्देश

गौरतलब है कि विधायक के इसी बयान को लोग मंदिर तोड़ने से जोड़ रहे हैं। दरअसल, राजगढ़ में फिलहाल BJP का बोर्ड है। इस मामले में हिन्दू संगठनों ने शिकायत दर्ज कराई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...