HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोरोना दौर में सरकारें रही फेल, सोनू सूद ने की पहल ला रहे फ्रांस से ऑक्सीजन प्लांट

कोरोना दौर में सरकारें रही फेल, सोनू सूद ने की पहल ला रहे फ्रांस से ऑक्सीजन प्लांट

कोरोना महामारी संग चल रही लड़ाई में अभिनेता सोनू सूद जिस तरह से लोगों की मदद कर रहें हैं वो किसी वरदान से कम नहीं है। कोरोना मरीजों की जान बचाने और ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए अब सोनू सूद एक और बड़ा कदम उठाया है। दरअसल सोनू सूद अब देश में 4 जगहों पर ऑक्सीजन प्लांट लगाने की तैयारी कर चुके हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना महामारी संग चल रही लड़ाई में अभिनेता सोनू सूद जिस तरह से लोगों की मदद कर रहें हैं वो किसी वरदान से कम नहीं है। कोरोना मरीजों की जान बचाने और ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए अब सोनू सूद एक और बड़ा कदम उठाया है। दरअसल सोनू सूद अब देश में 4 जगहों पर ऑक्सीजन प्लांट लगाने की तैयारी कर चुके हैं।

पढ़ें :- SC ने भी माना कि NEET-UG का पेपर हुआ था लीक, मोदी सरकार 'उल्टा चोर, कोतवाल को डांटे' वाला रच रही है ढ़ोंग : मल्ल‍िकार्जुन खड़गे

आपको बता दें, जिसमें दिल्ली और महाराष्ट्र में भी शामिल है। खबर के मुताबिक सोनू सूद ने फ्रांस से ऑक्सीजन प्लांट लाने की तैयारी कर ली हैं। जिसे देश के सबसे जरूरतमंद इलाकों में लगाया जाएगा। इस बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा कि ऑक्सीजन की कमी के चलते बहुत लोगों को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। हमें ये अब मिल चुका है। जिसे हम लोगों को देने जा रहे हैं।

ये ऑक्सीजन प्लांट सिर्फ अस्पताल को प्रोवाइड नहीं कराएगा बल्कि सिलेंडर भी भरने में मदद करेगा। कोरोना संग लड़ाई में ये बड़ी मदद का काम करने जा रहा है। सोनू सूद के पहले प्लांट का ऑर्डर दिया जा चुका है। जो अगले 10 से 12 दिन में फ्रांस से आ जाएगा। सोनू सूद ने अपने बयान में कहा कि वक्त हमारे लिए सबसे बड़ा चैलेंज दे रहा है। हम अपना बेस्ट दे रहें हैं। हम और जिंदगियां नहीं गंवाना चाहते हैं।

पढ़ें :- कपिल सिब्बल ने सपा अध्यक्ष का लिया इंटरव्यू...अखिलेश यादव ने PDA से लेकर लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर दिए ये जवाब
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...