राज्यपाल ने लखनऊ मेट्रो के एमडी से मिलने से किया इनकार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट लखनऊ मेट्रो के ट्रायल के उद्घाटन के मौके पर न बुलाने से राज्यपाल राम नाईक खासे नाराज हैं। राज्यपाल राम नाईक ने लखनऊ मेट्रो के एमडी कुमार केशव से मिलने से इनकार कर दिया है।




राजभवन सूत्रों का कहना है कि लखनऊ मेट्रो के एमडी कुमार केशव को जब राज्यपाल महोदय को बुलाने की जानकारी हुई तो कार्यक्रम समाप्त होने के बाद गुरुवार की शाम को राज्यपाल को फोन करके उनसे मिलने के लिए समय देने का अनुरोध किया। राज्यपाल ने इस पर कुमार केशव से सवाल किया कि अब क्यों मिलना चाहते हो? इसका कुमार केशव के पास कोई जवाब नहीं था। इसके बाद राज्यपाल ने कहा कि दो-दिन बाद फोन करिएगा। तब मिलने के बारे में बताएंगे।




जिस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव सहित लगभग पूरा परिवार हो, उस सरकारी कार्यक्रम में राज्यपाल को न बुलाना एक अच्छी परंपरा नहीं मानी जा रही है। राज्यपाल संवैधानिक प्रमुख हैं। सरकार का हर काम राज्यपाल की ओर से होता है। यहां तक कि विधानमंडल का हर साल का पहला संयुक्त सत्र राज्यपाल जब संबोधित करते हैं तो अपनी सरकार कहकर संबोधित करते हैं। इसे राज्यपाल ने गंभीरता से लिया है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट लखनऊ मेट्रो के ट्रायल के उद्घाटन के मौके पर न बुलाने से राज्यपाल राम नाईक खासे नाराज हैं। राज्यपाल राम नाईक ने लखनऊ मेट्रो के एमडी कुमार केशव से मिलने से इनकार कर दिया है। राजभवन सूत्रों का कहना है कि लखनऊ मेट्रो के एमडी कुमार केशव को जब राज्यपाल महोदय को बुलाने की जानकारी हुई तो कार्यक्रम समाप्त होने के बाद गुरुवार की शाम को राज्यपाल को फोन करके…
Loading...