राज्यपाल मनोनीत होते ही सबसे पहले इस शख्स ने दी लालजी टंडन को बधाई

lalji-tondon
राज्यपाल मनोनीत होते ही सबसे पहले इस शख्स ने दी लालजी टंडन को बधाई

Governor Of Bihar Lalji Tandon

लखनऊ। लालजी टंडन ने गुरुवार को बिहार के नये राज्यपाल के रूप में शपथ ले ली है। राज्यपाल मनोनीत होने के बाद लखनवी खानपान के शौकीन टंडन ने कहा कि स्वाद अब पटना में राजभवन के रसोई घर की शोभा बढ़ाएगा। लाल जी टंडन को बिहार का राज्यपाल बनाए जाने के बाद से ही बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। इसमें सबसे पहला नाम नवनीत सहगल का रहा। नवनीत सहगल बधाई देने वालों में सबसे पहले पहुंचे। उन्होंने टंडन के चरण स्पर्श करके बधाई दी।

बता दें कि लालजी टंडन जब जब यूपी सरकार की खास भूमिकाओं में रहे तब तब आइएएस नवनीत सहगल ब्यूरोक्रेसी में खास हो जाते थे। मंगलवार की शाम नवनीत सहगल बधाई देने वालों में सबसे पहले पहुंचे।

पूरे सफर में अटल जी का रहा विशेष योगदान-

पार्षद से सांसद बनने तक के उनके सफर में द‍िवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल ब‍िहारी वाजपेयी का बड़ा योगदान रहा है। लालजी टंडन लखनऊ लोकसभा सीट से सांसद भी रह चुके हैं।

शोक के चलते नहीं लिया गुलदस्ता-

लाल जी टंडन को बधाई देने के लिए जब लोगों ने उन्हे गुलदस्ता देना शुरू किया, तो उन्होने अटल जी के निधन के शोक के चलते गुलदस्ता नहीं लिया। मंत्री आशुतोष टंडन ने बताया कि अटल जी के निधन का शोक है, इसलिए कोई भी खुशी नहीं मनाई जाएगी।

लखनऊ। लालजी टंडन ने गुरुवार को बिहार के नये राज्यपाल के रूप में शपथ ले ली है। राज्यपाल मनोनीत होने के बाद लखनवी खानपान के शौकीन टंडन ने कहा कि स्वाद अब पटना में राजभवन के रसोई घर की शोभा बढ़ाएगा। लाल जी टंडन को बिहार का राज्यपाल बनाए जाने के बाद से ही बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। इसमें सबसे पहला नाम नवनीत सहगल का रहा। नवनीत सहगल बधाई देने वालों में सबसे पहले पहुंचे। उन्होंने टंडन…