आनंदीबेन पटेल बनी उत्तर प्रदेश की राज्यपाल, इन राज्यों के भी बदले राज्यपाल

anandiben patel
आनंदी बेन पटेल बनी उत्तर प्रदेश की राज्यपाल

नई दिल्ली। देश के कई राज्यों का तबादला किया गया है। मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदबेन पटेल को को उत्तर प्रदेश का नया राज्यपाल बनाया गया है। वहीं, बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन को मध्यप्रदेश के राज्यपाल के रूप में स्थानांतरित किया गया है।

Governor Of Up Anandi Ben Patel :

इसके साथ ही जगदीप धनखड़ को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल, रमेश बैस को त्रिपुरा के राज्यपाल,फागू चौहान को बिहार के राज्यपाल और आरएन रवि को नागालैंड के राज्यपाल के रूप में नियुक्त किया गया है। बता दें कि, उत्तर प्रदेश के तत्कालीन राज्यपाल रामनाईक के पांच वर्ष पूरे हो गए थे, जिसके कारण इनकी जगह आनंदी बेन पटेल को यूपी का राज्यपाल बनाया गया है।

नई दिल्ली। देश के कई राज्यों का तबादला किया गया है। मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदबेन पटेल को को उत्तर प्रदेश का नया राज्यपाल बनाया गया है। वहीं, बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन को मध्यप्रदेश के राज्यपाल के रूप में स्थानांतरित किया गया है। इसके साथ ही जगदीप धनखड़ को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल, रमेश बैस को त्रिपुरा के राज्यपाल,फागू चौहान को बिहार के राज्यपाल और आरएन रवि को नागालैंड के राज्यपाल के रूप में नियुक्त किया गया है। बता दें कि, उत्तर प्रदेश के तत्कालीन राज्यपाल रामनाईक के पांच वर्ष पूरे हो गए थे, जिसके कारण इनकी जगह आनंदी बेन पटेल को यूपी का राज्यपाल बनाया गया है।