राज्यपाल राम नाईक को लगाया गया पेसमेकर, सीएम योगी मिलने पहुंचे

g

लखनऊ। उत्तर प्रदेश राज्यपाल राम नईक की तबियत अब बेहतर बतायी जा रही है। एसजीपीआई में भर्ती राम नाईक को पेसमेकर लगाया गया है। फिलहाल अभी उनको अस्पताल में भर्ती रखा गया है और शनिवार को स्थिति देखने के बाद डाक्टर आगे का फैसला करेंगे।

Governor Ram Naik Admitted In Sgpgi :

एसजीपीजीआई में भर्ती राज्यपाल राम नाईक को पेसमेकर लगा दिया गया है। अब उनकी हालत में सुधार है। तीन दिन तक उन्हें खास निगरानी में रखा जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एसजीपीजीआई जाकर राज्यपाल के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

राज्यपाल को बुधवार शाम दिल में दर्द होने पर एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था। कार्डियोलॉजी विभागाध्यक्ष प्रोण् पीके गोयल ने बताया कि राज्यपाल को पेसमेकर लगा दिया गया। अभी उन्हें गहन निगरानी कक्ष में रखा गया है। शनिवार को स्थिति देखने के बाद छुट्टी के बारे में तय किया जाएगा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश राज्यपाल राम नईक की तबियत अब बेहतर बतायी जा रही है। एसजीपीआई में भर्ती राम नाईक को पेसमेकर लगाया गया है। फिलहाल अभी उनको अस्पताल में भर्ती रखा गया है और शनिवार को स्थिति देखने के बाद डाक्टर आगे का फैसला करेंगे। एसजीपीजीआई में भर्ती राज्यपाल राम नाईक को पेसमेकर लगा दिया गया है। अब उनकी हालत में सुधार है। तीन दिन तक उन्हें खास निगरानी में रखा जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एसजीपीजीआई जाकर राज्यपाल के स्वास्थ्य की जानकारी ली। राज्यपाल को बुधवार शाम दिल में दर्द होने पर एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था। कार्डियोलॉजी विभागाध्यक्ष प्रोण् पीके गोयल ने बताया कि राज्यपाल को पेसमेकर लगा दिया गया। अभी उन्हें गहन निगरानी कक्ष में रखा गया है। शनिवार को स्थिति देखने के बाद छुट्टी के बारे में तय किया जाएगा।