1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आदित्य नारायण की Reception ceremony मे गोविंदा ने लगाए ठुमके, पत्नी सुनीता ने किया… video

आदित्य नारायण की Reception ceremony मे गोविंदा ने लगाए ठुमके, पत्नी सुनीता ने किया… video

Govinda Did Dance In Aditya Narayans Reception Ceremony Wife Sunita Did Video

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बीते दिन सिंगर आदित्य नारायण  की शादी हुई। उसके बाद शादी की चर्चा तेज हो गया। दरअसल, गोविंदा का 90 के दशक से जो चार्म चला है वो आज तक वैसा ही बना हुआ है। गौविंदा की अदाएं उनका डांस सभी को खूब लुभाता है। एक बार फिर से गोविंदा का अंदाज देखने को मिला है इस बार उनका साथ दिया उनकी पत्नी सुनीता ने भी। ये कमाल देखने को मिल आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के रिसेप्शन में।

पढ़ें :- कभी शक्ल सूरत की वजह से काम नहीं मिलता था, आज बॉलीवुड पर करते है राज

हाल ही में टेलीविजन होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। आदित्य और श्वेता की 1 तारी को हुआ शादी के बाद 2 दिसंबर को दोनों का एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी हुआ। जिसमें कई सितारों का हुजूम नजर आया।

आपको बता दें, इस दौरान सभी लोगों ने जमकर ठुमके भी लगाए। इस वेडिंग रिसेप्शन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें से ही एक वीडियो में गोविंदा अपने गाने ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दई दे’ पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं और इसमें उनका साथ दे रही हैं उनकी पत्नी सुनीता।

गोविंदा का ये वीडियो एक फैनक्लबल में शेयर किया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में गोविंदा उनकी पत्नी के साथ ही आदित्य नारायण भी अपनी नई- नवेली दुल्हन श्वेता अग्रवाल के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं आदित्य के पिता और दिग्गज सिंगर उदित नारायण भी अपनी पत्नी के साथ जमकर डांस कर रहे हैं।

आदित्य और श्वेता की शादी मुंबई में इस्कॉन टेम्पल से हुई। दोनों की शादी केवल परिवार वालों के बीच ही हुई। इसके अगले दिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। इस रिसेप्शन पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग नजर आए। वहीं हाल ही में ड्रग्स केस में फंसी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह भी पति हर्ष लिंबाचिया के साथ यहां शामिल हुई थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...