1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. GPSSB Recruitment 2022: जीपीएसएसबी ने निकाली 1866 पदों पर निकली भर्ती, कैंडीडेट्स ऐसे करें अप्लाई

GPSSB Recruitment 2022: जीपीएसएसबी ने निकाली 1866 पदों पर निकली भर्ती, कैंडीडेट्स ऐसे करें अप्लाई

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। गुजरात पब्लिक सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (GPSSB Recruitment 2022) ने मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जिसेमं बोर्ड की ओर से 1866 पदों के लिए भर्ती निकाली गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

GPSSB Recruitment 2022: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। गुजरात पब्लिक सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (GPSSB Recruitment 2022) ने मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जिसेमं बोर्ड की ओर से 1866 पदों के लिए भर्ती निकाली गई है।

पढ़ें :- Vacancy: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड में 106 पदों पर निकाली भर्ती, कैंडिडेट्स ऐसे करें अप्लाई

इन पदों के लिए आवेदन भरने के इच्छुक उम्मीदवार 16 मई से बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना एप्लीकेशन भर सकते हैं। GPSSB की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर्स की भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर कोर्स या सैनिटरी इंस्पेक्टर कोर्स में डिप्लोमा होना जरूरी है।

इसी के साथ गुजराती भाषा की भी जानकारी होनी चाहिए। ऐसे में जो इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार होंगे, वो बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट gpssb.gujarat.gov.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

भर्ती से जुड़ी अहम जानकारी

  • पदों की संख्या : 1866
  • आवेदन की शुरुआती तिथि : 16 मई 2022
  • आवेदन की अंतिम तारीख : 31 मई 2022
  • सैलेरी : 19,950
  • रुपए से 31,340 तक होगी

आयु सीमा और आवेदन शुल्क

इन पदों के लिए अप्लाई करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम 34 साल होना जरूरी है। वहीं अधिकतम आयु सीमा में आरक्षित वर्ग के आवेदनकर्ताओं को गुजरात सरकार के नियमों के तहत राहत मिलेगी। वहीं आवेदन करने का शुल्क 100 रुपए होगा, साथ ही 12 रुपए पोस्टल चार्ज भी देना होगा। एससी, एसटी और दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों के लिए कोई फीस नहीं है।

पढ़ें :- Work From Home Job: ये 10 कंपनियों दे रही नौकरी का मौका, कैंडीडेट्स ऐसे करें अप्लाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...