1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Grammy Awards 2022 Postponed: ओमिक्रॉन वेरिएंट खतरे का शुरू हुआ असर, इस दिन लॉस एंजेलिस में होना था इवेंट

Grammy Awards 2022 Postponed: ओमिक्रॉन वेरिएंट खतरे का शुरू हुआ असर, इस दिन लॉस एंजेलिस में होना था इवेंट

दुनियाभर में एक बार फिर कोरोना के केस तेजी से बढ़ने लगे हैं। इसके साथ ही कोविड-19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट (Omicron Variants) के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अमेरिका के लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में आयोजित होने वाले 64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 (64th Grammy Awards 2022) के इवेंट को पोस्‍टपोन कर दिया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: कोरोना के केस तेजी से बढ़ने लगे हैं। इसके साथ ही कोविड-19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट (Omicron Variants) के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अमेरिका के लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में आयोजित होने वाले 64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 (64th Grammy Awards 2022) के इवेंट को पोस्‍टपोन कर दिया गया है।

पढ़ें :- उर्फी जावेद के किलर लुक्स ने मचाया तहलका, गुलाबी कलर का कोट पहने नजर आईं

आपको  बता दें, इस इवेंट का आयोजन 31 जनवरी को होना था। अब जल्द ही इवेंट की नई डेट का ऐलान किया जाएगा। ऑर्गेनाइजिंग कमेटी ‘द रिकॉर्डिंग एकेडमी’ (Organizing Committee ‘The Recording Academy’) ने कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट के खतरे के मद्देनजर स्‍थगित कर दिया है।

एकेडमी का कहना है कि इस इवेंट से ओमिक्रॉन (Omicron Variants) का खतरा बढ़ सकता है। कोविड-19 के मामले बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं। सिर्फ भारत में अब 24 घंटे में 58 हजार से ज्यादा केस सामने आ रहे हैं।

‘द रिकॉर्डिंग एकेडमी’ ने बुधवार को इवेंट पोस्टपोन करने को लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया। अपने इस स्टेटमेंट में एकेडमी ने कहा कि ग्रैमी अवॉर्ड्स इवेंट की नई तारीख अभी तय नहीं हुई हैं। लेकिन, जल्द ही इसका ऐलान किया जाएगा। ग्रैमी अवॉर्ड्स के ऑफिश‍ियल ब्रॉडकास्ट ‘सीबीएस’ और ‘द रिकॉर्डिंग एकेडमी’ ने अपने शेयर किए गए स्टेटमेंट में कहा है कि स्वास्थ्य और सुरक्षा विशेषज्ञों, शहर और राज्य के अधिकारियों, आर्टिस्‍ट्स कम्‍यूनिटी और कई सहयोगियों के साथ चर्चा के बाद रिकॉर्डिंग एकेडमी और सीबीएस ने 64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स शो को पोस्‍टपोन कर दिया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...