1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Marilia Mendonca: लैटिन ग्रैमी विजेता मारिलिया मेंडोंका की प्लेन दुर्घटना में मौत, इस एल्‍बम को मिला था अवॉर्ड

Marilia Mendonca: लैटिन ग्रैमी विजेता मारिलिया मेंडोंका की प्लेन दुर्घटना में मौत, इस एल्‍बम को मिला था अवॉर्ड

ब्राजीलियाई "सर्टेनजो" संगीत की लैटिन ग्रैमी विजेता सुपरस्टार मेंडोंका की मौत शुक्रवार को चार अन्य लोगों के साथ उस समय हो गई जब प्लेन उनकी टीम को एक संगीत कार्यक्रम में ले जा रहा था।

By अनूप कुमार 
Updated Date

मुंबई: ब्राजीलियाई “सर्टेनजो” संगीत की लैटिन ग्रैमी विजेता सुपरस्टार मेंडोंका की मौत शुक्रवार को चार अन्य लोगों के साथ उस समय हो गई जब प्लेन उनकी टीम को एक संगीत कार्यक्रम में ले जा रहा था। एक छोटा विमान जिसमें सुपरस्टार मेंडोंका सवार थीं दक्षिण-पूर्वी राज्य मिनस गेरैस में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। प्लेन में उनके एक अंकल, मैनेजर और सहयोगी भी मौजूद थे, जिनकी जान उस हादसे चली गई। मारिलिया 26 साल की थीं। ये हादसा कैसे हुआ इस बारें में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, ग्रैमी-विजेता फिल्ममेकर का हुआ निधन

मारिलिया मेंडोंका (Marilia Mendonca) के प्रेस कार्यालय ने एक बयान में कहा कि उनके निर्माता हेनरिक रिबेरो (Henrique Ribeiro), सहयोगी अबिसीली सिल्वीरा (Abicieli Silveira) डायस फिल्हो (Filho) के साथ-साथ विमान के पायलट और सह-पायलट दोनों भी दुर्घटना में मारे गए।

मारिलिया (Marilia Mendonca) ने साल 2019 में सर्वश्रेष्‍ठ एल्‍बम “सर्टेनजो” (Sertanejo) के जरिए अपनी पहचान बनाई थीं। इस एल्बम के लिए उन्होंने ग्रैमी अवॉर्ड जीता था। मारिलिया न सिर्फ ब्राजील बल्कि अलग-अलग देशों में फेमस थी। उन्हें यूट्यूब पर करीब 2.2 करोड़ लोग फॉलो करते थे। सिंगर ने प्लेन क्रैश से पहले एक वीडियो भी शेयर किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...