1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दुखद : पटाखे से झुलसी बीजेपी सांसद की पोती की इलाज के दौरान मौत

दुखद : पटाखे से झुलसी बीजेपी सांसद की पोती की इलाज के दौरान मौत

Granddaughter Of Bjp Mp Burnt To Death During Treatment

By आशीष यादव 
Updated Date

प्रयागराज। प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की सोमवार रात इलाज के दौरान मौत हो गई। वो दीपावली की शाम पटाखे जलाते वक्त झुलस गई थी। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां लगातार उसकी हालत बिगड़ती गई। डाक्टरों के मुताबिक बच्ची करीब साठ प्रतिशत तक झुलस गई थी।

पढ़ें :- समाजसेवी बाबा आमटे की पोती डॉ शीतल ने की आत्महत्या, दर्दनाक तरीके से ली खुद की जान

बताया जा रहा है कि रीता बहुगुणा जोशी दीपावली पर परिवार के साथ प्रयागराज में ही थी। तभी देर शाम उनकी पोती मोहल्ले के अन्य बच्चों के साथ छत पर खेलने चली गई। जहां पटाखे जलाते समय वो एक पटाखा उसके हाथ में ही फट गया और फिर कपड़ो में आग लग गई।

परिजनों के मुताबिक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था, लेकिन उसकी हालत में किसी प्रकार का कोई सुधार नहीं हुआ। अस्पताल प्रशासन के मुताबिक मंगलवार एयर एम्बुलेंस से दिल्ली शिफ्ट किया जाना था लेकिन शिफ्टिंग से पहले ही इलाज के दौरान ही बच्ची की मौत हो गई।

बता दें कि इस घटना के बाद से ही सांसद रीता बहुगुणा जोशी के परिवार का बुरा हाल है। घटना की खबर मिलते ही उनके आवास पर बीजेपी समेत कई पार्टियों के नेता उन्हे ढांढस बंधाने पहुंचे।

पढ़ें :- आज दिवाली पर इस शुभ महासंयोग में महा लक्ष्मी करेंगी धन वर्षा, सबसे उत्तम लाभ के लिए ये हैं लक्ष्मीपूजन के चौघाड़िया मुहूर्त

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...