बीजेपी MLA बोले- मोदी जैसा महान PM, योगी जैसा CM फिर भी टेंट में भगवान राम

बीजेपी MLA बोले- मोदी जैसा महान PM, योगी जैसा CM फिर भी टेंट में भगवान राम
बीजेपी MLA बोले- मोदी जैसा महान PM, योगी जैसा CM फिर भी टेंट में भगवान राम

लखनऊ। अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण को लेकर राजनीतिक गलियारों में गहमागहमी है। राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर अब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। बता दें कि सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं।

Great Pm Like Narendra Modi Is And Great Cm Like Yogi Ji In Power But Lord Ram Is In A Tent Says Bjp Mla Surendra Singh :

मीडिया से बातचीत करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा- हमारे पास नरेंद्र मोदी जी जैसा प्रधानमंत्री है और योगी आदित्यनाथ जी जैसा मुख्यमंत्री। दोनों हिंदुत्व को मानते हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश उनके शासनकाल में भगवान राम टेंट में हैं। सुरेंद्र सिंह ने कहा ‘यह भारत के लिए तो दुर्भाग्यपूर्ण है ही। साथ ही हिंदू समाज के लिए भी दुर्भाग्य की बात है।

अब ऐसी स्थिति बननी चाहिए जिससे अयोध्या में भगवान राम का मंदिर जरूर बने। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ‘अब राम मंदिर निर्माण में और देरी नहीं होनी चाहिए। भगवान संविधान से उपर हैं। ऐसे में अयोध्या में तय स्थान पर भगवान राम का मंदिर जल्द से जल्द बनना चाहिए’।

मंदिर मुद्दे को धार देने की तैयारी में RSS-VHP

बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) राम मंदिर के मुद्दे को धार देने की तैयारी में हैं। आरएसएस इस मुद्दे पर अब खुलकर मैदान में है। पिछले दिनों वाराणसी में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने 2019 के लिए अपनी रणनीति तय करते हुए इसके केंद्र में अयोध्‍या में रामजन्‍मभूमि पर मंदिर निर्माण और हिंदुत्‍व का मुद्दा रखने के संकेत दिए।

लखनऊ। अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण को लेकर राजनीतिक गलियारों में गहमागहमी है। राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर अब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। बता दें कि सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा- हमारे पास नरेंद्र मोदी जी जैसा प्रधानमंत्री है और योगी आदित्यनाथ जी जैसा मुख्यमंत्री। दोनों हिंदुत्व को मानते हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश उनके शासनकाल में भगवान राम टेंट में हैं। सुरेंद्र सिंह ने कहा 'यह भारत के लिए तो दुर्भाग्यपूर्ण है ही। साथ ही हिंदू समाज के लिए भी दुर्भाग्य की बात है। अब ऐसी स्थिति बननी चाहिए जिससे अयोध्या में भगवान राम का मंदिर जरूर बने। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि 'अब राम मंदिर निर्माण में और देरी नहीं होनी चाहिए। भगवान संविधान से उपर हैं। ऐसे में अयोध्या में तय स्थान पर भगवान राम का मंदिर जल्द से जल्द बनना चाहिए'। मंदिर मुद्दे को धार देने की तैयारी में RSS-VHP बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) राम मंदिर के मुद्दे को धार देने की तैयारी में हैं। आरएसएस इस मुद्दे पर अब खुलकर मैदान में है। पिछले दिनों वाराणसी में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने 2019 के लिए अपनी रणनीति तय करते हुए इसके केंद्र में अयोध्‍या में रामजन्‍मभूमि पर मंदिर निर्माण और हिंदुत्‍व का मुद्दा रखने के संकेत दिए।